Post

ICSI Faridabad Chepter में पेंटिंग प्रतियोगिता

Pnn/ Faridabad: ICSI के NIRC के फ़रीदाबाद चैप्टर ने आज पेंटिंग प्रतियोगिता आयोजित की है. इसमें छात्रों ने भाग लिया और पेंटिंग के रूप में अपनी रचनात्मकता तैयार की और चयनित एक की सराहना की गई.
विद्यार्थियों ने सीएसआर पर अपने विचार व्यक्त किए तथा पेंटिंग पर विचार रखे. पेंटिंग एक रचनात्मक गतिविधि है और यह छात्रों के दिमाग को भी रंगीन बनाती है. सभी छात्रों के पेंटिंग की सराहना की गई. लगातार पढ़ाई से बोरियत पैदा होती है लेकिन इस तरह की रचनाएं हमारी टकसाल को रंगीन बनाती हैं.
इस मौके पर चैप्टर इंचार्ज रंजना गुप्ता ने बताया कि छात्रों के लिए पेंटिंग प्रतियोगिता छात्रों की रचनात्मक अभिव्यक्ति को प्रोत्साहित करने के लिए एक अनूठी ड्राइंग, पेंटिंग और कला प्रतियोगिता है. कला प्रतियोगिताएं आपके कौशल को व्यक्त करने का सबसे अच्छा तरीका है. फरीदाबाद चैप्टर में समय-समय पर इस प्रकार की प्रतियोगिताएं होती रहती हैं. जब छात्र अपना मन पढ़ाई से अलग कर लेते हैं और खुद को कल्पनाओं और विषयों की ओर मोड़ लेते हैं.
वही सीएस कपिल डूडेजा, चेयरमैन- फरीदाबाद चैप्टर ने कहा कि सीएसआर वास्तव में सीएस छात्रों के लिए एक बहुत ही महत्वपूर्ण विषय है. कॉर्पोरेट सामाजिक उत्तरदायित्व भी एक प्रबंधन अवधारणा है जिसके तहत कंपनियां अपने व्यापार संचालन और अपने हितधारकों के साथ बातचीत में सामाजिक और पर्यावरणीय चिंताओं को एकीकृत करती हैं. इस तरह हम छात्रों को सीएसआर के महत्व के बारे में जागरूक होने के लिए प्रेरित कर सकते हैं.

Sharing Is Caring
Shafi-Author

Shafi Shiddique