Post

ICSI Faridabad के छात्रों ने जाना इंटेलेक्चुअल प्रॉपर्टी राइट्स

Pnn/ Faridabad: आईसीएसआई के एनआईआरसी के एनआईआरसी के फरीदाबाद चैप्टर (ICSI Faridabad) ने छात्र माह जुलाई-2023 मनाया और आज बौद्धिक संपदा अधिकार कानून और अभ्यास पर सेमिनार आयोजित किया. सत्र एम.आर नागर द्वारा लिया गया और लगभग 20-25 छात्र उपस्थित थे. सत्र वास्तव में बहुत ज्ञानवर्धक था, सत्र छात्रों के लिए सरल तरीके से बौद्धिक संपदा अधिकारों की व्याख्या पर केंद्रित था. इसने बौद्धिक संपदा अधिकारों की व्यावहारिक प्रयोज्यता के बारे में विवरण भी प्रदान किया. यह छात्रों को अपना स्वयं का स्टार्ट-अप बनाने के दृष्टिकोण में मदद करेगा. इस सत्र के संचालन का उद्देश्य छात्रों को बौद्धिक संपदा अधिकारों और नवाचारों को मजबूत करने में इसकी भूमिका के बारे में जानकारी देना था. सत्र नए विचारों को उत्पन्न करने की उनकी जरूरतों पर था जो उनके लिए नए विचार विकसित करने और पेटेंट कराने में सहायक हो सकते हैं.

Icsi faridabad

सीएस कपिल चेयरपर्सन- फरीदाबाद चैप्टर ने छात्रों को सत्र के बारे में संबोधित किया, जिससे छात्रों में बौद्धिक संपदा अधिकारों के व्यावहारिक पहलुओं से संबंधित नए विचार पैदा होंगे.

चैप्टर इंचार्ज रंजना गुप्ता ने छात्रों को उनके व्यावसायिक जीवन में इन सत्रों के निहितार्थ के लिए अपनी शुभकामनाएं भी दीं.

Sharing Is Caring
Shafi-Author

Shafi Shiddique