Post

ICSI Faridabad Chapter में दो छात्रों के आर्टिकल्स चयनित

Pnn/ Faridabad: ICSI के NIRC का फ़रीदाबाद चैप्टर ( ICSI Faridabad Chapter) छात्र माह जुलाई-2023 मना रहा है. आज चैप्टर ने छात्रों को आर्टिकल्स प्रस्तुत करने के लिए आमंत्रित किया, जिसमें लगभग 10 से 15 छात्रों ने भाग लिया.

Icsi faridabad

इस दौरान विभिन्न विषयों विलय और विघटन, पूंजी बाजार, विदेशी मुद्रा प्रबंधन और डेरिवेटिव, कॉर्पोरेट पुनर्गठन और डब्ल्यूटीओ पर छात्रों से आर्टिकल्स प्राप्त हुए. सभी छात्रों के आर्टिकल्स में से दो आर्टिकल्स चुने गए, जिनमें से एक आर्टिकल हरिओम का पूंजी बाजार पर था और दूसरा आर्टिकल प्रथम का विलय और विलय पर था. सभी छात्र इस कार्यक्रम में भाग लेकर बहुत खुश थे. छात्र जुलाई महीने की छात्र गतिविधियों की सभी घटनाओं में भाग लेने में प्रसन्न होते हैं जो आत्मविश्वास पैदा करता है और उन्हें पेशेवर जीवन में लीडर के रूप में भूमिका निभाने के लिए प्रोत्साहित करता है. यह एक ऐसी गतिविधि है जो छात्रों को उनके द्वारा चुने गए विषयों पर अपने ज्ञान का प्रतिनिधित्व करने के लिए प्रेरित करती है.

रंजना गुप्ता चैप्टर इंचार्ज ने छात्रों से बातचीत की और छात्रों ने उन्हें अपने आर्टिकल्स सौंपे. रंजना गुप्ता ने उपरोक्त विषयों पर प्राप्त छात्रों से प्राप्त आर्टिकल्स की विश्लेषण किया और एक को चयन के लिए आगे भेजा.

इस मौके पर फरीदाबाद चैप्टर के चेयरपर्सन सीएस कपिल डुडेजा ने कहा कि लेख प्रस्तुत करने की गतिविधि में भाग लेने के लिए छात्रों का आत्मविश्वास देखना अच्छा है. उन्होंने उन छात्रों की भी प्रशंसा की जिनके लेख का चयन किया गया था और उनके प्रयासों की सराहना की. उन्होंने लेख प्रस्तुत करने वाले छात्रों को भागीदारी के प्रमाण पत्र भी प्रदान किए.

Sharing Is Caring
Shafi-Author

Shafi Shiddique