Post

पीपी पब्लिक स्कूल के बच्चों ने वोट डालने के लिए लोगों से किया आह्वान

PNN/ Faridabad: एलायंस क्लब जय भारत डिस्ट्रिीक 1०2 द्वारा आज प्रधान एल्ली मनीष लोहिया के नेतृत्व में पीपी पब्लिक स्कूल, दयाल नगर के साथ मिलकर एक रैली निकाली गयी. जिसमें मुख्य रूप से आगामी चुनावों को लेकर लोगों को जागृत किया गया, और लोगों से आव्हान किया कि लोकतंत्र की सुनो पुकार, वोट डालकर चुनो सरकार।
बैनर लेकर सभी एलायंस क्लब के सदस्य एवं अन्य लोगों ने एक रैली निकाली और लोगों से बातचीत भी की।
इस अवसर पर एल्ली मनीष लोहिया प्रधान, डिस्ट्रिक गवर्नर आशा मिश्रा, इंटरनेशनल
डायरेक्टर राजीव कपूर, मीरा कपूर, पुनीत मिश्रा, आर के सोनी, ममता गुप्ता, शशि, जितेन्द्र मेहंदीरत्ता, संदीप कुमार सहित पीपी स्कूल दयाल नगर के बच्चों एवं स्टाफ ने इस रैली में बढ़चढ कर हिस्सा लिया।
इस मौके पर क्लब के अध्यक्ष मनीष लोहिया, डिस्ट्रिक डायरेक्टर पुनीत मिश्रा, व अशा मिश्रा ने संयुक्त रूप से कहा कि मतदान हमारा अधिकार है और मतदान करना बहुत जरूरी है। उन्होंने कहा कि मतदान एक ऐसा मौलिक अधिकार है जो कि देश के प्रत्येक सदस्य के पास है और प्रत्येक सदस्य को इसका प्रयोग करना चाहिए। उन्होने कहा कि मतदान का प्रयोग करना सबसे बड़ा कार्य है और इस कार्य के लिए हम सभी को तैयार रहना चाहिए और अधिक से अधिक मतदान करना चाहिए।
एल्ली पुनीत मिश्रा ने कहा कि मतदान का प्रयोग करना सबसे बड़ा कार्य है। कुछ लोग इसका प्रयोग नही करते वह अपना नुकसान करते है क्योकि एक यही अधिकार है जिसे हम सरकार को चुन सकते है।

Sharing Is Caring
Shafi-Author

Shafi Shiddique