Post

पार्षद मुनेश-रवि भड़ाना के होली मिलन समारोह में शामिल हुए डिप्टी मेयर देवेन्द्र चौधरी

PNN/ Faridabad: होली मिलन समारोह के उपलक्ष्य में निगम पार्षद मुनेश-रवि भड़ाना के कार्यालय पर आज एक समारोह का आयोजन किया गया. जिसमे मुख्य अतिथि के तौर पर डिप्टी मेयर देवेन्द्र चौधरी पहुचें। कार्यक्रम में मुख्यातिथि का स्थानीय लोगों ने फूल मालाओं से जोरदार स्वागत किया।
डिप्टी मेयर देवेन्द्र चौधरी एवं पार्षद मुनेश-रवि भड़ाना सहित उपस्थित जनो ने फूलों की होली खेलकर एक दूसरे को होली की बधाई दी. इस मौके पर सांस्कृतिक कार्यक्रम का भी आयोजन किया जिसका सभी ने आनंद उठाया।
समस्त कॉलोनी वासियों को होली की शुभकामनाएं देते हुए देवेन्द्र चौधरी ने अपने सम्बोधन में होली पर्व को भाईचारे की त्यौहार बताया और कहा कि लोग इस पर्व को मानाने के लिए लाखों कोसो दूर से भारत देश चले आते हैं। इस परंपरा को बनाए रखने के लिए सभी को आपसी रंजिश भुलाकर होली खेलनी चाहिए।
इस मौके पर मुख्य रूप से हंसा रावत, पार्षद अजय बैसला, जोरा सिंह नागर, सुरजीत रावत, जीतेन्द्र भाटी, वेदपाल भाटी, प्रवीण नागर, गोपाल पाण्डेय, मनोज दुबे, तारिक प्रधान, पप्पू भड़ाना, लोकी भड़ाना, राहुल भड़ाना व सभी गणमान्य व्यक्ति होली मिलन समारोह में उपस्थित रहे।

Sharing Is Caring
Shafi-Author

Shafi Shiddique