Post

भाजपा अल्पसंख्यक मोर्चा जिला उपाध्यक्ष जावेद अली ने कार्यकर्ताओं संग कृष्णपाल गुर्जर को किया वोट

PNN/ Faridabad: 12 मई, यानि आज शुबह 7 बजते ही प्रदेश की जनता अपने अपने उम्मीदवारों के पक्ष में वोट करने के लिए लम्बी कतार में खड़ी देखि गयी. फरीदाबाद में भी विभिन्न पार्टियों के पदाधिकारियों व कार्यकर्ता अपने लाव-लश्कर संग पार्टी पक्ष में वोट करने के लिए एक हाथ में वोटिंग स्लिप लिए तथा दूसरे हाथ से अपने प्रत्याशी की जीत में विक्ट्री चिन्ह दिखते हुए बूथों पर देखे गए।


इसी कड़ी में एनआईटी-86 विधानसभा क्षेत्र के अंतर्गत आने वाले गांव धौज के पोलिंग बूथ 27 पर भाजपा अल्पसंख्यक मोर्चा फरीदाबाद जिला उपाध्यक्ष जावेद अली ने भाजपा लोकसभा प्रत्याशी कृष्णपाल गुर्जर के पक्ष में वोट करने के बाद मीडिया कर्मियों से बात करते हुए एनआईटी-86 की जनता से, खासकर माइनॉरिटी कम्युनिटी के लोगों से अपील किया कि इस बार रिकॉर्ड तोड़ मतदान करें और भाजपा को जिताएं। उन्होंने कहा कि लोकतंत्र के इस महापर्व पर तैयार हो जाएं, अबकी बार फिर मोदी सरकार, कमल के फूल पर अपना मतदान देकर दुबारा मोदी सरकार चुने और देश सुरक्षित हाथों में सौपें।
जावेद अली ने कहा कि एनआईटी-86 गांव के मतदाताओं में भाजपा प्रत्याशी कृष्णपाल गुर्जर के प्रति जबरदस्त उत्साह है, वोटर्स लाइनों में मोदी मोदी कह रहे हैं। और अपना मतदान कमल के फूल पर कर रहे हैं।
जावेद अली ने बताया कि मतदाताओं को किसी प्रकार की कोई दिक्कत न हो, मतदाता आसानी से पोलिंग बूथ पर पहुंचकर अपने लोकप्रिय भाजपा प्रत्याशी कृष्णपाल गुर्जर के पक्ष में जमकर वोट करें इसके लिए पोलिंग बूथ पर प्रमुख रूप से ब्लॉक समिति के चेयरमैन भारत भड़ाना, एनआईटी विधानसभा के हल्के में हर गांव के सरपंचों, सरपंच आरिफ खान, सरपंच जैद खान, सरपंच पुरुषोत्तम फौजी, सरपंच शब्बीर, सरपंच जुम्मा, सरपंच लाला खान, सरपंच इकबाल खान सहित वरिष्ठ भाजपा नेता नरेंद्र बिधूड़ी मौजूद रहे।

Sharing Is Caring
Shafi-Author

Shafi Shiddique