Post

मो. जावेद अली की अध्यक्षता में अल्पसंख्यक मोर्चा फरीदाबाद के सदस्यों ने कृष्णपाल गुर्जर को दी जीत की बधाई

PNN/ Faridabad: भाजपा प्रत्याशी कृष्णपाल गुर्जर की प्रचंड जीत पर आज अल्पसंख्यक मोर्चा फरीदाबाद के सदस्यों में मोनू चेयरमैन, धर्मेंद्र पहलवान, अब्बास परधान, मास्टर तय्यब हुसैन गांव आलमपुर, शाहिद खान गांव सिलाखरी, मुबारिक खान आदि अन्य साथियों ने जिला उपाध्यक्ष मो. जावेद अली की अध्यक्षता में कृष्णपाल गुर्जर के कार्यालय पर पहुंचकर कृष्णपाल गुर्जर की अनुपस्थिति में उनके पुत्र एवं सीनियर डिप्टी मेयर देवेंद्र चौधरी को बुके भेंट कर जीत की बधाई दी. देवेंद्र चौधरी ने अल्पसंख्यक मोर्चा के सदस्यों की बधाई को स्वीकार करते हुए भाजपा को मिली भारी जीत का श्रेय हर छोटे-बड़े कार्यकर्ता को दिया। उन्होंने कहा कि यह पार्टी के सच्चे सिपाहियों की दिन रात के मेहनत की देन है की भाजपा बहुत बड़ी जीत को हासिल किया है इसके लिए वह पार्टी के कार्यकर्ताओं व क्षेत्र की जनता की आभार व्यक्त किया.

वही इस अवसर पर जावेद अली ने कहा कि पार्टी की तरफ से व उच्च पदाधिकारियों द्वारा दिए गए निर्देशों का पालन करते हुए उन्होंने चुनाव के दौरान पुरजोर मेहनत किया और आगे भी उन्हें दी गई जिम्मेदारियों को निभाने में कोई कसर नहीं छोड़ेंगे.
दरअसल भाजपा प्रत्याशी कृष्णपाल गुर्जर ने फरीदाबाद संसदीय क्षेत्र से लगातार दूसरी बार जीत दर्ज की। उन्होंने 638239 लाख मतों के अंतर से कांग्रेस के अवतार सिंह भड़ाना को पराजित किया। गुर्जर ने हरियाणा में दूसरी सबसे बड़ी जीत हासिल की है। उन्होंने अपने पुराने जीत के अंतर को ध्वस्त कर इस लोकसभा क्षेत्र से चुनावी समर में उतरे सभी 25 उम्मीदवारों की जमानत जब्त करा दी। इस बार के फरीदाबाद लोकसभा सीट पर भाजपा प्रत्याशी कृष्णपाल गुर्जर सहित कुल 27 प्रत्याशी चुनावी समर में किस्मत आजमा रहे थे। भाजपा प्रत्याशी कृष्णपाल गुर्जर ने 9,13222 वोट, कांग्रेस प्रत्याशी अवतार सिंह भड़ाना ने 274983, बसपा प्रत्याशी मनधीर मान ने 86752 और इनेलो प्रत्याशी महेंद्र सिंह चौहान 12070 हासिल किये।

Sharing Is Caring
Shafi-Author

Shafi Shiddique