Post

यशवीर डागर ने रोहित भड़ाना के कार्यालय का किया उद्घाटन

PNN/ Faridabad: भाजपा के भावी एनआईटी-86 उम्मीदवार यशवीर डागर ने आज नंगला मंडल के सुभाष चौक पर रोहित भड़ाना के कार्यालय का रिबन काटकर उद्घाटन किया। इस मौके पर यशवीर डागर ने रोहित भड़ाना को बधाई देते हुए कहा कि कार्यालय खुलने से यहां के लोगों को बहुत सुविधाएं मिलेंगे. उन्होंने कहा कि भाजपा का एकमात्र उद्देश्य हर घर घर तक पहुंचकर केंद्र व राज्य की भाजपा सरकार की नीतियों को पहुंचाना है. और ऐसे कार्यालयों के माध्यम से स्थानीय लोगों से संपर्क करना आसान होगा.

उन्होंने कहा कि रोहित भड़ाना के द्वारा खोले गए कार्यालय में यहां की जनता अपनी समस्याओं को साझा कर पाएगी जिस पर प्रमुखता से कार्यवाही की जाएगी। वही उपस्थित लोगों को आगामी विधानसभा चुनाव में भाजपा पार्टी की पक्ष में ज्यादा से ज्यादा वोट करने की अपील की. यशवीर डागर ने कहा कि विधानसभा -86 में भाजपा का विधायक न होने से यह विधानसभा काफी पिछड़ गया है. इसका पूरा जिम्मेदार मौजूदा विधायक नागेंद्र भड़ाना है. डागर ने कहा कि मुख्यमंत्री मनोहर लाल खट्टर ने एनआईटी-86 कि विकास के लिए बहुत फंड दिया, लेकिन उसका इस्तेमाल एनआईटी-86 में नहीं हो सका. यशवीर डागर ने लोगों को विश्वास दिलाया की जिस तरह देश भर की जनता ने भाजपा में विश्वास रखते हुए केंद्र में एक बार पुनः नरेंद्र मोदी को देश की बागडोर उनके हाथों में सौंपा उसी तरह इस बार पुनः भाजपा को हरियाणा प्रदेश में प्रचंड बहुमत दिला कर मनोहर लाल खट्टर को मुख्यमंत्री बनाएं ताकि जो विकास कार्य बचे हुए हैं उसको भी पूरा कर लिया जाए. इसपर लोगों ने यशवीर डागर को विश्वास दिलाया की इस बार की विधानसभा चुनाव में जनता बीजेपी के पक्ष में वोट करेगी।

इस मौके पर जवाहर मंडल के अध्यक्ष रमेश विष्ट, जिला किसान मोर्चा अध्यक्ष मेहरचंद हरसाना, जिलाउपाध्यक्ष जगदीश, नगला मंडल महामंत्री राजेश लखेरा, पाली मंडल उपाध्यक्ष रूपचंद शर्मा, युवा नेता पप्पू कुरैशी, अमित, युवा नेता शमशेर रावत, भाई भारत धनकड़, भाई प्रेम चंद, डॉ हरेंद्र, और भाई रोहित भड़ाना, भाई मोहित भड़ाना और रोहित भड़ाना की पूरी टीम मौजूद रही।

Sharing Is Caring
Shafi-Author

Shafi Shiddique