Post

रविंद्र फागना क्रिकेट एकेडमी में मेयर सुमन बाला ने किया वृक्षारोपण

PNN/ Faridabad: पाली स्थित, रविंद्र फागना क्रिकेट एकेडमी में आज वृक्षारोपण कार्यक्रम का आयोजन किया गया. जिसमें मेयर सुमन बाला, इनकम टैक्स कमिश्नर गौरव डूडेजा, वरिष्ठ भाजपा नेता सतीश फागना, पार्षद मनोज नासवा, डबुआ मंडल अध्यक्ष कविंदर चौधरी, एकेडमी के मुख्य कोच धर्मेंद्र फागना और क्षेत्र के सम्मानित लोग इकट्ठा होकर, एकेडमी में पौधे रोपे. पौधों की देखभाल करने की जिम्मेवारी एकेडमी मैनेजमेंट ने ली.

इस मौके पर उपस्थित जनों को संबोधित करते हुए मेयर सुमन बाला ने कहा कि पर्यावरण का संतुलन बेहद बिगड़ चुका है, जिसके कारण हम सभी भिन्न-भिन्न समस्याओं से घिर चुके हैं. मानसून सीजन में वर्षा ना होना एक प्रमुख उदाहरण है. उन्होंने कहा कि अंधाधुन वनों की कटाई और पौधों के ना लगाने से हमें स्वच्छ हवा मिलना भी मुश्किल हो गया है, पोलूशन का कोहरा शहर पर छाया हुआ है. फरीदाबाद सिटी विश्व का सबसे दूषित शहरों में छठवें स्थान पर आ गया है. अतः अगर हम सभी फिक्र मंद नहीं हुए और इस मानसून सीजन में अधिक से अधिक पौधे लगाकर और उसकी देखभाल ना किए तो आगे आने वाला वक्त और भी बुरा होगा.


सभी ने मेयर की उद्बोधन को को गौर पूर्वक सुना और शपथ लिया की वे लोगों को पौधे लगाने के बारे में जागरूक करेंगे.

इस दौरान इनकम टैक्स कमिश्नर गौरव डूडेजा, वरिष्ठ भाजपा नेता सतीश फागना, पार्षद मनोज नासवा ने भी अपने अपने विचार प्रकट किए.

वही एकेडमी के इंचार्ज धर्मेंद्र फागना ने कहा कि रविंद्र फागना क्रिकेट एकेडमी पूरी तरह से हरा भरा है. वह एकेडमी में प्रशिक्षण ले रहे बच्चों को वृक्षारोपण के लिए प्रेरित करते हैं. धर्मेंद्र फागना ने आए हुए सभी अतिथियों का स्वागत किया. और अंत में कहा कि रविंद्र फागना क्रिकेट एकेडमी सामाजिक गतिविधियों को अपने कैंपस में हमेशा आयोजित करता रहेगा.

Sharing Is Caring
Shafi-Author

Shafi Shiddique