Post

अगर विधायक बना तो एनआईटी-86 में युद्ध स्तर पर होगा विकास कार्य: संतोष यादव

PNN/ Faridabad: भाजपा राष्ट्रीय आईटी सेल व सोशल मीडिया इंचार्ज, ओबीसी मोर्चा व प्रवासी नेता सन्तोष यादव ने एनआईटी-86 विधानसभा के वार्ड-5 में आज तीसरा कार्यालय का उद्घाटन बड़े बुजुर्गों का आशिर्वाद लेकर किया। इससे पहले संतोष यादय ने 2 अन्य कार्यालय का उद्घाटन वार्ड-6 और 9 में कर चुके हैं।
इस मौके पर संतोष यादव ने कहा कि आज तक एनआईटी-86 विधानसभा की कमान जिस नेता ने भी संभाली सभी नाकामयाब रहे और आज भी विधानसभा की सड़कें, पानी, सीवर, जल निकासी आदि समस्याएं जस का तस है. यादव ने कहा कि हरियाणा सरकार ने विपक्ष का विधायक होते हुए भी करोड़ो की सौगात देकर मीठा पानी क्षेत्र की जनता के लिए भेजा था लेकिन वह पानी विधायक के गुर्गे बेच रहे हैं और आम जनता तक पानी नहीं पंहुच रहा है. उन्होंने कहा कि एनआईटी-86 में पूर्व मंत्री परिवार ने जो गुंडागर्दी की उसको इनेलो विधायक ने जारी रखा और आज भी विधानसभा के प्रत्येक क्षेत्र में अवैध शराब, सट्टा, और ऑटो टेम्पू, रिक्शा, रेहड़ी पटरी वालों से विधायक के गुर्गे अवेध उगाही कर रहे हैं। चारों तरफ गुंडा गर्दी और भय का माहौल है।
संतोष यादव ने कहा कि अगर क्षेत्र की जनता ने उन्हें चुनकर विधानसभा भेजा तो वह एनआईटी 86 विधानसभा के प्रत्येक जगह पानी एक दिन में घर घर पहुचायेंगे। जहां-जहां वॉल बंद किये गए हैं उन्हें तुरंत खुलवाकर 24 घंटे क्षेत्र की जनता को पानी दूंगा, और जल निकासी का समाधान युद्ध स्तर पर करवाकर हर गली हर मोहल्ले और हर गांव में पक्की सड़क, स्वच्छ सीवर की सौगात एनआईटी-86 की जनता को दूंगा। बेरोजगार युवाओं को अपने रोजगार के लिए मुद्रा लोन योजना और प्रधानमंत्री द्वारा बिना गारंटी के एक करोड़ तक कि योजना दिलाने के लिए प्रयासरत रहूँगा। आयुष्मान योजना लाभ हर गरीब परिवार तक पंहुचाऊंगा। और सरकार द्वारा बहनों/ बेटियों की शादी के लिए जो धनराशि मिलती है उसके लिए सबको जागरूक करके आम जनता तक इसका फायदा पंहुचाने का प्रयास करूंगा। एनआईटी-86 विधानसभा में गौशाला खुलवाकर गौ माता के संस्कार के लिए अलग से जगह गौरक्षा दल के लिए दिलवाऊंगा और गौरक्षा संगठन को गाड़ी और हर सुविधा दी जाएगी जिससे गौ माता की सेवा और सुरक्षा हो सके. गांव के किसानों को फसल बीमा योजना और हर सरकारी सुविधा गली मोहल्ले,और गांव के कोने कोने तक पंहुचाया जाएगा।
संतोष यादव ने कहा कि पूर्व मंत्री परिवार की तरह इनेलो विधायक ने अपने परिवार का विकास किया और क्षेत्र का विनाश किया, दोनों परिवार आपस मे मिले हुए हैं और आज तक पूर्व मंत्री परिवार जो विधायक का सपना देख रहे हैं कहीं भी इनेलो विधायक का पुतला नहीं फूंका न खुलकर विरोध किया जो कि ये दर्शाता है कि दोनों मिलकर एनआईटी-86 की जनता को लूटने की योजना बना रहे है.
सभी ने प्रवासी नेता संतोष यादव का बढ़चढ़कर साथ देने का एलान किया और विधायक बनाने तक हर गली हर मोहल्ले में प्रचार करने की योजना बनाई। इस मौके पर यसवंत मौर्य, विनोद, दिनेश राम ने कहा कि हम लोग पूरी टीम के साथ संतोष यादव के साथ कंधे से कंधा मिलाकर साथ रहेंगे,और चुनाव जितवाकर चैन से बैठेंगे।

इस मौके पर हिन्दू नेता बिनु चौधरी, उदयप्रकाश तिवारी, सेवक साहनी, रोशन, नरेंद्र कुमार, श्याम सिंग, इंद्रजीत, रामजीलाल राठौर, घनश्याम, मनोज कोली, योगेश कोली, संजय, राजपति, सत्यदेव, रमेश झा, मदन गोपाल, देवीलाल, महेंद्र पटेल, किशन लाल, रत्नेश, मुन्ना, रिंकू अग्रवाल, गुड्डी बघेल, रेणु, किरण,चंदा आदि सेकड़ो बड़े बुजुर्ग, महिलाएं व युवा लोग मौजूद थे।

Sharing Is Caring
Shafi-Author

Shafi Shiddique