Post

आप नेता राजकुमार कैंडल मार्च कर शहीद जवानों को दी श्रद्धांजलि

PNN/ Faridabad: आम आदमी पार्टी के पूर्वांचल अध्यक्ष राजकुमार ने पार्टी के कार्यकर्ताओं संघ कैंडल मार्च कर आज जम्मू-श्रीनगर राष्ट्रीय राजमार्ग पर अवंतीपोर के पास गोरीपोरा में हुए आतंकी हमले में शहीद हुए बहादुर जवानों को बी.के चौक पर श्रद्धा सुमन अर्पित कर दो मिनट का मौन धारण कर भावभीनी श्रद्धांजलि दी।

बी.के चौक पर शहीद जवानों को श्रद्धांजलि देने के लिए श्रद्धांजलि सभा का आयोजन किया गया। वीरवार को जम्मू-श्रीनगर राष्ट्रीय राजमार्ग पर हुए हमले में सीआपीएफ के 44 जवान शहीद हो गए। राजकुमार ने कहा कि गोरीपोरा में शहीद हुए जवानों की शहादत पर समूचे राष्ट्र को गर्व है। उन्होंने कहा कि यह बहुत ही दुख की बात है और आज प्रत्येक भारतवासी इस दुख की घड़ी में उन सैनिकों के परिजनों के लिए दुआ मांगता है कि प्रभु उनको संभलने का मौका दे जिन्होंने इस हमले में अपनी जान गंवाई।

राजकुमार ने कहा कि पाकिस्तान ने भारत में जो कायराना हरकत की है उसका जवाब उसी की भाषा में देना आवश्यक हो गया है, हमारा सरकार से आग्रह है की देश की जनता के भावनाओं को समझते हुए, पाकिस्तान को उचित सबक सिखाया जाना चाहिए। यह किसी पार्टी विशेष की तरफ से कोई टिप्पणी नहीं है, संपूर्ण देश की आवाज है. अब समय आ चुका है कि पाकिस्तान का नाम दुनिया के नक्शे से पूरी तरह से मिटा दिया जाए।


राजकुमार ने अपनी संपूर्ण पार्टी के कार्यकर्ताओं की तरफ से इस घटना की भरपूर निंदा करते हुए देश को एकता की एक सूत्र में बंधने की आह्वान किया और शहीदों के परिवार वालों को तन मन धन से सहयोग करने की अपील की और कहा कि एक ज्योति उस दिवंगत आत्मा के लिए जलाएं जो इस दुर्घटना के शिकार हुए हैं।

Sharing Is Caring
Shafi-Author

Shafi Shiddique