Post

बिजली बिल 2 महीने की बजाए 1 महीने में भेजा जाए: सचिन तंवर

PNN/ Faridabad: जनता दल यूनाइटेड (JDU) द्वारा बिजली बिलों को दो माह में देने की बजाए एक माह में देने की ज्ञापन जेडीयू के राष्ट्रीय सचिव सचिन तंवर ने अतिरिक्त जिला उपायुक्त सतवीर मान के मार्फत प्रदेश के मुख्यमंत्री मनोहरलाल खट्टर के नाम ज्ञापन सौंपा.

राष्ट्रीय सचिव सचिन तंवर ने बताया कि ज्ञापन में मुख्यमंत्री मनोहरलाल खट्टर से मांग की गई है कि प्रदेश में जहां बिजली का बिल 2 महीने में भेजा जाता है, सरकार उसे 1 महीने में भेजे. दो महीने में ज्यादा यूनिट इकट्ठा हो जाती हैं और बिजली बिल का स्लैब भी बदल जाता है, जिससे उपभोक्ता को ज्यादा राशि का बिल अदा करना पड़ता है. इसलिए बिजली बिल 1 महीने भेजा जाए. 1 महीने में बिजली का बिल भरना आसान होता है, बिजली का बिल भी कम आएगा और उपभोक्ता को काफी राहत पहुंचेगी.

सचिन तंवर ने कहा कि राजस्थान सरकार ने भी उपभोक्ताओं को राहत पहुंचाते हुए दो माह की बजाए एक महीने का बिजली बिल भेजना शुरू कर दिया है.

ज्ञापन देने के दौरान मुख्य रूप से लक्की सिंगला एडवोकेट, समाजसेवी संतोष यादव, समाजसेवी सुनील यादव, राजकुमार खरवार, लाखन सिंह लोधी व अन्य सामाजिक एवं धार्मिक पदाधिकारी मौजूद रहे.

यह भी पढ़ें- भिवानी में प्राइवेट स्कूल एसोसिएशन की बैठक, इन मुद्दों पर हुई चर्चा

Sharing Is Caring
Shafi-Author

Shafi Shiddique