Post

जीबी स्पोर्ट्स सीसी ने जीता अंडर-17 मैच, अतरव को मिला मैन आफ द मैच

PNN/ Faridabad: 6th ऑल इंडिया रविंद्र फागना अंडर-17 क्रिकेट टूर्नामेंट में जीबी स्पोर्ट्स सीसी ने ड़ीएस सीसी स्पोर्ट्स क्लब को 4 विकेट से हराया. इस मौके पर खिलाड़ियों के उत्साहवर्धन के लिए बतौर मुख्य अतिथि सौरव विरमानी (पूर्व रणजी खिलाड़ी, हरियाणा) उपस्थित रहे.

यह मुकाबला पाली स्थित, रविंद्र फागना क्रिकेट एकेडमी के मैदान पर खेला गया. बीएससीसी स्पोर्ट्स क्लब ने टॉस जीतकर पहले बल्लेबाजी करते हुए निर्धारित 40 ओवर में 6 विकेट पर 160 रन बनाया. टीम के लिए बल्लेबाज दक्ष ने 36 रन, हितेश भोरा ने 33 रन और अर्जुन रक्षवाल ने 27 रन बनाए. जीबी स्पोर्ट्स सीसी की ओर से गेंदबाज माशाब आलम और अतरव गुप्ता ने 2-2 विकेट चटकाए और हार्दिक और रूबी ने 1-1 विकेट लिए.

जवाबी पारी खेलते हुए जीबी स्पोर्ट्स सीसी की टीम ने 37.4 ओवर में 6 विकेट के नुकसान पर 164 रन बनाकर जीत हासिल की. जीबी स्पोर्ट्स के लिए बल्लेबाज सक्षम सिंघरोहा ने सबसे अधिक 46 रन, अतरव गुप्ता ने 34 रन और काव्या ने 24 रन बनाए. बीएस सीसी स्पोर्ट्स क्लब की ओर से गेंदबाजी करते हुए सचिन मिश्रा और वैभव ने 2-2 विकेट, भव्य कक्कर ने 1 विकेट लिए. मैच में लखन अंपायर (रविंद्र फागना क्रिकेट एकेडमी) के द्वारा अतरव गुप्ता (जीबी स्पोर्ट्स सीसी) को मैन ऑफ द मैच का पुरस्कार दिया गया.

यह भी पढ़ें-

अधिवक्ता ओपी शर्मा पत्नी की दहा-संस्कार में नहीं हो पाए शामिल, कांग्रेसी बलजीत कौशिक ने भाजपा को कोसा

Sharing Is Caring
Shafi-Author

Shafi Shiddique