Post

“73वां इंडिपेंडेंस क्रिकेट कप” का युवा भाजपा जिलाध्यक्ष ने कराया शुभारंभ

PNN/ Faridabad: 73वां आजादी दिवस के उपलक्ष में गांव पाली में आज “73वां इंडिपेंडेंस क्रिकेट कप” का शुभारंभ युवा बीजेपी जिलाध्यक्ष (ओबीसी मोर्चा) प्रवीण फागना के द्वारा किया गया.

पहला मैच क्लासिक क्रिकेट-इलेवन और महादेव-इलेवन के बीच खेला गया. प्रवीण फागना ने पर्यावरण के शुद्धिकरण के लिए दोनों कैप्टंस धीरज राणा-क्लासिक क्रिकेट-इलेवन और हरिंदर तवर-महादेव इलेवन को पौधे भेंट कर टूर्नामेंट की शुरुआत कराई. जिसमें क्लासिक क्लब ने महादेव-इलेवन को आरिफ खान ने अपने ऑलराउंडर प्रदर्शन से 5 विकेट से हरा दिया. क्लासिक क्लब ने टॉस जीतकर पहले फील्डिंग करने की फैसला लिया, जिसमें 20 ओवर के खेल में महादेव क्लब ने 159/9 रन बनाया. हरिंदर तवर 40 और लाला तोमर 12 बॉल पर 32 रन बनाए. क्लासिक क्लब की तरफ से संजय ने 4 और आरिफ खान ने 3 विकेट लिए.

सेकेंड इनिंग मैच में बैटिंग करने आई क्लासिक क्लब ने आरिफ खान के 35 बॉल पर 76 रन के मदद से जिसमें 6 सिक्स और 6 चौके शामिल थे 17.4 ओवर में अपनी टीम को जीत दिलाई.


टूर्नामेंट के ऑर्गेनाइजर प्रदीप चौधरी ने इस टूर्नामेंट के बारे में बताया कि यह टूर्नामेंट 6 टीमों के बीच फरीदाबाद के दो ग्राउंड डीपी चौधरी ग्राउंड  और  सैन स्पोर्ट्स ग्राउंड पाली पर खेले जा रहे हैं. और 16 अगस्त को इसका फाइनल खेला जाएगा. इस मौके पर विक्रम फागना, देवेंद्र, मलखान, रघुवीर आदि लोग भी मौजूद रहे.

यह भी पढ़ें-

क्या यही है भाजपा की स्वच्छ भारत मिशन: बलजीत कौशिक

Sharing Is Caring
Shafi-Author

Shafi Shiddique