Post

Noida Chapter में संचार/सॉफ्ट कौशल विकास पर एक सेशन का आयोजन

Pnn/ Noida: भारतीय कंपनी सचिव संस्थान (ICSI Noida Chapter) ने अपने “स्टूडेंट्स मंथ” के तहत 10 जुलाई को नोएडा हाउस में संचार/सॉफ्ट कौशल विकास कार्यक्रम पर छात्रों के लिए एक सत्र का आयोजन किया. सत्र की स्पीकर सीएस रिचा पराशर थीं. सत्र बहुत ज्ञानवर्धक था और सत्र के दौरान पारस्परिक कौशल के विकास के संबंध में कई गतिविधियाँ की गईं.

Icsi noida

नोएडा चैप्टर की चेयरपर्सन, सीएस प्रीति वर्मा ने कार्यक्रम के सफल समापन के लिए छात्रों को शुभकामनाएं दीं. सत्र में कुल पंद्रह छात्रों ने भाग लिया.

आईसीएसआई के नोएडा चैप्टर के कार्यकारी समिति सदस्य सीएस सरल शर्मा ने छात्रों को प्रभावी संचार के महत्व के बारे में संबोधित किया और कहा कि यह छात्रों को दूसरों से जुड़ने, सहानुभूति व्यक्त करने, संघर्षों को हल करने और एक सहायक नेटवर्क स्थापित करने में मदद करता है. मजबूत पारस्परिक कौशल छात्रों को सार्थक रिश्ते बनाने में सक्षम बनाते हैं जो उनके शैक्षणिक और व्यक्तिगत जीवन पर सकारात्मक प्रभाव डाल सकते हैं. कार्यक्रम में भाग लेने के लिए छात्रों को एक भागीदारी प्रमाण पत्र भी दिया जाता है. इस प्रोग्राम के दौरान चैप्टर ऑफिसर भी मौजूद रहे.

Sharing Is Caring
Shafi-Author

Shafi Shiddique