Post

DC Vikram ने बीके हॉस्पिटल में C-Arm मशीन का किया उद्घाटन

PNN/ Faridabad: उपायुक्त विक्रम ने आज मंगलवार को CMO डॉ. विनय गुप्ता व नागरिक अस्पताल बीके की प्रमुख चिकित्सा अधिकारी सविता यादव की उपस्थिति में सी-आर्म (C-Arm) मशीन का उद्घाटन किया.
इस अवसर पर DC ने कहा कि सरकार द्वारा जारी हिदायतों के अनुसार आजादी के अमृत महोत्सव की श्रृंखला में स्वास्थ्य सेवाओं से जुड़े चिकित्सक और अन्य कर्मचारी आम जनता के लिए स्वास्थ्य सम्बन्धी सेवाओं का बेहतर क्रियान्वयन करना सुनिश्चित करें. डीसी  विक्रम ने अस्पताल में उपस्थित डॉक्टरों व स्टाफ से भी वार्तालाप कर वहां मौजूद उपकरणों की भी बारीकी से जानकारी ली.
उपायुक्त विक्रम ने अस्पताल के विभिन्न डिपार्टमेंट जैसे कार्डियोलॉजी, कैथ लैब व अन्य लैब का निरीक्षण भी किया. उपायुक्त ने मुस्कान योजना के अंतर्गत स्वास्थ्य विभाग फरीदाबाद द्वारा किए जा रहे कार्य की सराहना भी की.
मुख्य चिकित्सा अधिकारी विनय गुप्ता ने बताया कि यह मशीन गरीब व जरूरतमंद मरीजों के लिए बहुत लाभकारी सिद्ध होगी. इस मशीन से मरीजों के इलाज में काफी सहायता मिलेगी.
इस अवसर पर, डिप्टी सीएमओ डॉक्टर राम भगत, डिप्टी सीएमओ डॉक्टर राजेश श्योकंद, डिप्टी सीएमओ डॉक्टर गजराज, डिप्टी सीएमओ डॉक्टर हरीश आर्य, एएसएमओ डाक्टर राजेश धीमान, एएसएमओ डॉक्टर मनोज बजाज, डॉक्टर नीतू यादव, ई.आर विपिन हुड्डा सहित अन्य चिकित्सा अधिकारीगण उपस्थित रहे.

यह भी पढ़ें- जलवायु परिवर्तन एवं मानव स्वास्थ्य पर Dr Smriti ने DC office ऑफिस में दी प्रेजेंटेशन

Sharing Is Caring
Shafi-Author

Shafi Shiddique