Post

भाजपा समाज के लिए एक बुराई है: कांग्रेस प्रत्याशी विजय प्रताप

PNN/ Faridabad: बड़खल विधानसभा क्षेत्र से कांग्रेस प्रत्याशी विजय प्रताप ने शिव दुर्गा विहार में आयोजित विशाल जनसभा को सम्बोधित करते हुए कहा कि कांग्रेस हाईकमान ने उन्हें टिकट देकर बड़खल विधानसभा की सेवा करने के लिए चुनावी मैदान में उतारा है। जिस प्रकार कांग्रेस हाईकमान ने उन पर भरोसा जताया है उस तरह जनता भी आर्शिवाद देकर उन्हें सेवा का अवसर प्रदान करें। मैं विश्वास दिलाता हूं, जनता की उम्मीदों पर खरा उतरूंगा और एक लायक बेटे की तरह क्षेत्र की सेवा करूंगा। उन्होंने कहा कि भाजपा समाज के लिए एक बुराई है, जो आपसी भाईचारे को खराब कर धर्म, जाति एवं क्षेत्रवाद के नाम पर बांटने का काम कर रही है, और अब समय आ गया है इस बुराई से छुटकारा पाने का। इसलिए इस दशहरा पर भाजपा रूपी बुराई को भी दूर करने का प्रण लें और प्रदेश को फिर से खुशहाल एवं विकसित बनाने में अपना योगदान दें।

इस मौके पर विजय प्रताप ने कहा कि बड़खल विधानसभा क्षेत्र मेरे लिए कोई राजनीतिक अखाड़ा नहीं, बल्कि हमारा परिवार है। जिस प्रकार से मेरे पिता ने मेवला महाराजपुर एवं बड़खल विधानसभा में 5 परियोजनाओं में कार्य किया। उसी प्रकार बड़खल विधानसभा क्षेत्र को सभी प्रकार की सुविधाएं उपलब्ध कराने के लिए मैं वचनबद्ध हूं। पानी, बिजली, सड़क, सीवर आदि बुनियादी सुविधाओं से ऊपर अब हमारा विजन क्षेत्र के लोगों को बेहतरीन जीवनशैली प्रदान करना, उच्च गुणवत्ता की तकनीकी शिक्षा जो हर किसी को उपलब्ध हो सके, जिस पर हर किसी का हक हो सके प्रदान कराना है।

शिव दुर्गा विहार में आयोजित लंका दहन के एक कार्यक्रम में विजय प्रताप ने मुख्य अतिथि के रूप में भी शिकरत की, जहां जितेन्द्र भड़ाना पार्षद सहित अनेक लोगों ने फूल-मालाओं से उनका जोरदार स्वागत किया।

Sharing Is Caring
Shafi-Author

Shafi Shiddique