Post

बुद्धि और समृद्धि के प्रतीक हैं भगवान गणेश : भाजपा नेता मेहरचंद हरसाना

PNN/ Faridabad: उड़िया कॉलोनी में आज गणेश चतुर्थी समारोह का आयोजन धूमधाम से मनाया गया। कार्यक्रम का शुभारंभ गणेश वन्दना से किया गया. इस मौके पर मेहरचंद हरसाना अध्यक्ष भाजपा किसान मोर्चा नंगला मंडल व समाजसेवी बतौर मुख्यातिथि उपस्थित होकर स्थानीय निवासियों संग भगवान गणेश को श्रद्धांजलि अर्पित की। इस अवसर पर भगवान गणेश की प्रशंसा में श्लोक और भजन भी गाए गए।

मेहरचंद हरसाना ने गणेश चतुर्थी के शुभ अवसर पर सभी क्षेत्रवासियों को बधाई और शुभकामनाएं दिया. और कहा कि मेरी कामना है कि भगवान गणेश के आशीर्वाद से सभी को सुख, शांति और समृद्धि प्राप्त हो. उन्होंने उपस्थित लोगों से कहा कि अपनी मेहनत व भगवान गणेश के आशीर्वाद से अपने रास्ते की बाधाओं व कष्टों को दूर कर सकते हैं।

हरसाना ने कहा कि गणेश चतुर्थी हिन्दू धर्म का अत्यधिक मुख्य तथा बहुत प्रसिद्व पर्व है। इसे हर साल अगस्त या सितंबर के महीने में बड़े ही उत्साह के साथ मनाया जाता है। ये भगवान गणेश के जन्म दिवस के रुप में मनाया जाता है जो माता पार्वती और भगवान शिव के पुत्र है। ये बुद्वि और समृद्वि के भगवान है इसलिए इन दोनों को पाने के लिए लोग इनकी पूजा करते है।
इस दौरान मेहरचंद हरसाना संग सतीश प्रधान, मास्टर महेंद्र शर्मा, रतिकांत, रमेश व अन्य सभी उड़िया कालोनी वासी मौजूद रहे।

Sharing Is Caring
Shafi-Author

Shafi Shiddique