Post

संडे कारपोरेट क्रिकेट लीग मैच: पहले पाली में एनसीएंट राइवल्स क्रिकेट क्लब ने तो दूसरी पाली में ऑल स्टार एक्स आई ने जीते अपने-अपने मैच

PNN/ Faridabad: 10th रविंद्र फागना संडे कारपोरेट क्रिकेट लीग, रविंद्र फागना क्रिकेट एकेडमी पाली में अयाज स्पोर्ट्स क्लब और एनसीएंट राइवल्स क्रिकेट क्लब के बीच खेला गया. अयाज क्रिकेट क्लब ने टॉस जीतकर पहले बल्लेबाजी करते हुए 18.4 ओवर में 10 विकेट के नुकसान पर 107 रन बनाया. बल्लेबाज सूरज ने 36 रन बनाए और रामू दई ने 21 रन बनाए. एनसीएंट राइवल क्रिकेट क्लब की तरफ से गेंदबाजी करते हुए अभिनव अग्रवाल ने 3 विकेट लिए और मनीष ने 2 विकेट लिए. एनसीएंट राइवल क्लब ने 15.2 ओवर में 2 विकेट के नुकसान पर 109 रन बनाया. बल्लेबाज मनीष ने 51 रन बनाए और युगांश ने 29 रन बनाए. अयाज क्रिकेट क्लब की तरफ से रामू दई और फैयाज ने 1-1 विकेट लिए. एनसीएंट राइवल क्लब ने 8 विकेट से अयाज क्रिकेट क्लब को हरा दिया. मैच में बेस्ट बैट्समैन युगांश, बेस्ट बॉलर अभिनव अग्रवाल, बेस्ट प्लेयर मनीष, मोस्ट सिक्सेस सूरज और फाइटर ऑफ द मैच रामू दई रहे.

वही सेकंड पाली की मैच ऑल स्टार एक्स आई और एनसीसी एक्स आई के बीच खेला गया. जिसमें एनसीसी ने टॉस जीतकर पहले बल्लेबाजी करते हुए 18.3 ओवर में 10 विकेट खोकर 124 रन बनाई. बल्लेबाज उज्जवल ने 55 रन बनाए और जसप्रीत ने 24 रन बनाए. ऑल स्टार एक्स आई की तरफ से गेंदबाजी करते हुए सुशील अहलावत ने सबसे अधिक 3 विकेट लिए और संजय भाटिया ने 1 विकेट लिए.
ऑल स्टार एक्स आई ने 16.4 ओवर में 5 विकेट के नुकसान पर 125 रन बनाकर 5 विकेट से एनसीसी को शिकस्त दिया. बल्लेबाज सनी शर्मा ने 55 रन बनाए जबकि धर्मेंद्र फागना ने 23 रन बनाए. एनसीसी की तरफ से गेंदबाजी करते हुए वीरेंद्र सिंह ने 3 विकेट लिए और आशीष मामगई ने 1 विकेट लिए. इस मैच में बेस्ट बैट्समैन उज्जवल, बेस्ट बॉलर सुशिल अहलावत, बेस्ट प्लेयर सनी शर्मा मोस्ट सिक्सेस उज्जवल और फाइटर ऑफ द मैच वीरेंद्र सिंह रहे.

Sharing Is Caring
Shafi-Author

Shafi Shiddique