Post

आरपीसीए डब्ल्यूसीएल इंडिया ने बांग्लादेश टाइगर्स को 10 रनों से हराया, कमल बत्रा को मिला मैन ऑफ द मैच

PNN/ Faridabad: 50वां कुआंतान सीए इंटरनेशनल सुपर सिज़ेस कप क्वांटम मलेशिया में आज सेकेंड लीग मैच रविंद्र फागना क्रिकेट एकेडमी डब्ल्यूसीएल इंडिया और बांग्लादेश टाइगर्स के बीच खेला गया. आरपीसीए डब्ल्यूसीएल इंडिया ने मैच में बेहतरीन प्रदर्शन कर बांग्लादेश टाइगर्स को 10 रनों से हराया. इस मैच के मैन ऑफ द मैच कमल बत्रा रहे.

आरपीसीए डब्लूसीएल इंडिया ने टॉस जीतकर पहले बल्लेबाजी करते हुए 5 ओवर में 1 विकेट के नुकसान पर 58 रन बनाया. बल्लेबाज धर्मेंद्र फागना 1 छक्के और 3 चौकों की बदौलत 15 गेंदों पर 30 रन बनाए, आदिल कुरेशी ने 1 छक्के और 2 चौकों की मदद से 10 गेंदों पर 23 रन बनाए. बांग्लादेश टाइगर्स की गेंदबाज मोहम्मद साकिब ने 1 ओवर में 13 रन देकर 1 विकेट लिए.

बांग्लादेश टाइगर्स अपनी बारी खेलते हुए 5 ओवर में 4 विकेट की नुकसान पर 49 रन पर सिमट गई. बल्लेबाज ईशान खान ने 6 गेंदों पर 1 छक्के और 2 चौके की बदौलत 21 रन बनाए, वही एमडी साकिब ने 9 गेंदों पर 2 चौके और 1 छक्के की मदद से 18 रन बनाए. आरपीसीए डब्लूसीएल इंडिया की तरफ से गेंदबाजी करते हुए राकेश बत्रा ने 1 ओवर में 5 रन देकर 2 विकेट लिए, वही वसीम राजा और पुनीत कुकरेजा ने भी 1-1 बल्लेबाजों को आउट किया.

Sharing Is Caring
Shafi-Author

Shafi Shiddique