Post

फैशन स्टाइलिस्ट की दुनियां का उभरता सितारा -मनीश रंजन

PNN/ Purnia: एमटीवी जैसी प्रतिष्ठित टीवी चैनल के फैशन स्टाइलिश रह चुके मनीष रंजन का नाम आज फैशन और टीवी इंडस्ट्री में किसी परिचय का मोहताज नहीं है, स्टार प्लस के बहुचर्चित टीवी सीरियल से अपने करियर की शुरूआत करने वाले मनीष रंजन ने कुमकुम, अंबर-धरा, एक ही राजकुमारी, कॉमेडी सर्कस, नच बलिए सहित लगभग 25 से ज्यादा टीवी सीरियल्स में स्टाइलिंग और डिजाइनिंग की है।

पेप्सी सैमसंग, ब्रिटानिया, पीएनबी जैसे कई प्रतिष्ठित ब्रांड के लिए भी मनीष ने स्टाइलिंग का काम किया है। एमटीवी के साथ काम करते हुए शाहिद कपूर, रणबीर कपूर, रणवीर सिंह, मलाइका अरोड़ा, यामी गौतम आदि फिल्मी सितारों को ना सिर्फ स्टाइल किया, बल्कि उनसे फैशन बहुत सी बारीकियां सीखी हैं।

मनीष रंजन फैशन की दुनिया में सबसे लोकप्रिय नए डिजाइनर में से एक हैं। कई बॉलीवुड और टेलीविजन सितारों के साथ काम करने के साथ-साथ मनीष अब अपने फैशन को माॅडलिंग और मैकरोनी के जरिए लोगों को उनके फैषन स्टाइल के बारे में बता रहे हैं।

मनीश ने बताया कि उनके फैषन स्टाइल ब्लाॅग को न केवल भारत में सराहना गया है, बल्कि लोकप्रिय अंतर्राष्ट्रीय समाचार वेबसाइट ने भी उनकी कहानी को अपनी वेबसाइट में छापा है, इतने बड़े फिल्मी और टीवी सितारों के साथ काम करने के बाद अचानक वह ब्लॉगिंग में कैसे आए, पूछने पर वो बताते हैं कि ‘‘लिखना हमेशा से मेरा पहला प्यार रहा है, लेकिन काम और शूटिंग की वजह से लिखने के लिए समय निकालना मुश्किल था, इस लॉकडाउन के लिए धन्यवाद, कम से कम मैं अपने राइटिंग के पेषन को पूरा कर रहा हूं और अपने ब्लॉग के माध्यम से लोगों के साथ बातचीत करने में मुझे बहुत खुशी मिलती है।

फैशन स्टाइलिस्ट के रूप में टेलीविजन और फिल्मों में इतने लंबे अनुभव के बाद अब मनीष एक नयी पारी खेलने केे लिए बिल्कुल तैयार हैं और इस साल के अंत तक अपनी ई-फाॅमर्स कंपनी हाउस आफ मैथिली.कॉम को बाजार में लाने की पूरी तैयारी कर चुके हैं। यही नही मूल रूप से पूर्णिया शहर के मनीष रंजन के पास हथकरघा और बुनकरों के लिए भी कुछ बड़ी योजना हैं, जिन पर वो आजकल काम कर रहे हैं। अगर सब कुछ सुचारू रूप से चलता रहा, तो 2 साल में हम पूर्णिया में एक विशेष हथकरघा स्टूडियो शुरू करने जा रहे हैं, जहाँ पूर्णिया के लोग भारत के सभी राज्यों की शुद्ध हस्तनिर्मित साड़ियॉ जैसे कांजीवरम, बनारसी, टेंट, बांधनी, पटोला मजब प्राप्त कर सकते हैं।

यह भी पढ़ें-

विजयवाड़ा के कोविड-19 सेंटर में लगी आग, 10 लोगों की मौत, मृतक के परिवारों को ₹50 लाख देगी राज्य सरकार

Sharing Is Caring
Shafi-Author

Shafi Shiddique