Post

आमाधर वॉरियर्स और धमाका क्रिकेट क्लब पहुंचे सेमीफाइनल में

PNN/ Uttarakhand: त्याडों क्रिकेट ग्राउंड ऋषिकेश में खेले जा रहे स्मृति कप-2021 में आमाधर वॉरियर्स ने यूके स्पोर्ट्स को हराया. पहले खेलते हुए यूके स्पोर्ट्स ने 14 ओवर्स में 70 रन ही बनाया. बल्लेबाज आशीष पांडे ने 27 रन और अंकित कुमार ने 23 रन बनाए. गेंदबाजी करते हुए अजय नेगी ने 3 और रोहित नैन ने 2 विकेट अपने नाम की.

रनों का पीछा करते हुए आमाधार वॉरियर्स ने 3 विकेट खोकर लक्ष्य प्राप्त कर मैच लिया. जिसमें कुलवीर उनियाल ने नॉट आउट रहते हुए 20 रन और अजय नेगी ने नॉट आउट रहते हुए 15 रन बनाए. गेंदबाजी करते हुए आशीष पाण्डेय ने 2 विकेट और प्रदीप ने 1 विकेट अपने नाम की.
अजय नेगी को मैन ऑफ द मैच चुना गया जबकि आशीष पाण्डेय को फाइटर ऑफ द मैच चुना गया.

Smriti Cup

दूसरा मैच जुलेडी और धमाका क्रिकेट क्लब हरिपुर के बीच खेला गया. जिसमें पहले खेलते हुए धमाका क्लब ने धमाका करते हुए 14 ओवर्स में 207 रन के विशाल स्कोर बनाया. बल्लेबाज विशाल कौशिक ने 42 बॉल में 81 रन जबकि परमवीर सोलंकी ने मात्र 16 बॉल ने 69 रन बनाए कोई भी गेंदबाज बल्लेबाजों पर अंकुश नहीं लगा पाए और दोनों बल्लेबाजों ने ग्राउंड के चारो ओर चौके और छक्के की बारिश की. गेंदबाजी करते हुए अंकित भड़ना ने 2 और तुषार ने 1 विकेट अपने नाम की.

Man of the match
रनों का पीछा करने उतरी जुलेडी की टीम मात्र 71 रन ही बनाकर 136 रन की अंतर से मैच हार गई. जिसमें तुषार के अलाव कोई बल्लेबाज दहाई के आंकड़े पर नहीं पहुंच पाए, तुषार ने 13 रन बनाए. गेंदबाजी करते हुए विकाश रावत, परमवीर सोलंकी, राहुल और भरत ने 1-1 विकेट अपने नाम की.
परमवीर सोलंकी को उनकी आतिशी पारी के लिए मैन ऑफ द मैच चुना गया जबकि अंकित भाड़ना को फाइटर ऑफ द मैच चुना गया.

यह भी पढ़ें-

धर्मेंद्र कसाना की शानदार बल्लेबाजी RPCA के लिए जीत साबित

Sharing Is Caring
Shafi-Author

Shafi Shiddique