Post

मोहित खटाना ने 5 विकेट लेकर टीम को 180 रन से दिलाई जीत

PNN/ Faridabad: 5th रविंद्र फागना U-13 क्रिकेट टूर्नामेंट में द क्रिकेट गुरुकुल ने स्पोर्ट्स लैंड क्रिकेट एकेडमी को 180 रन से हराया. यह मुकाबला रविंद्र फगना क्रिकेट एकेडमी के मैदान पर खेला गया.      स्पोर्ट्स लैंड क्रिकेट एकेडमी ने टॉस जीतकर पहले गेन्दबाज़ी करने का निर्यण लिया. द क्रिकेट गुरुकुल टीम की ओर बल्लेबाजी करते हुए टीम ने 40 ओवर में 9 विकेट पर 209 रन बनाया. बल्लेबाज लक्ष्य नागर ने 49 रन, लोकेश बेनीवाल ने 36 रन और रितिक यादव ने 25 रन बनाए. स्पोर्ट्स लैंड क्रिकेट एकेडमी की ओर से गेंदबाजी करते हुए हर्ष यादव, दक्ष, अर्नव ने 2-2 विकेट, सुखमीत सिंह और वेश ने 1-1 विकेट लिए.
लक्ष्य का पीछा करते हुए स्पोर्ट्स लैंड क्रिकेट एकेडमी को 13.1 ओवर में 10 विकेट पर 29 रन बनाकर हार का सामना करना पड़ा. बल्लेबाज़ आयुष ने 6 रन, हसीम ने 4 रन और दक्ष ने 2 रन बनाए. द क्रिकेट गुरुकुल एकेडमी की ओर से गेन्दबाजी करते हुए मोहित खटाना ने 5 विकेट, अमनदीप डागर, मोहित भाटी ने 2-2 विकेट और अनुज भारद्वाज ने 1 विकेट लिए.
शानदार खेल के लिए निक्की (एंपायर) के द्वारा मैन ऑफ द मैच का पुरस्कार मोहित खटाना को दिया गया जिसने 4 ओवर में 1ओवर मिडल निकलाकर 4 रन देकर 5 विकेट लिए.
Sharing Is Caring
Shafi-Author

Shafi Shiddique