Post

4 विकेट से जीती द क्रिकेट गुरुकुल, आह्वान पोडार को मिला मैन ऑफ़ द मैच

PNN India: 6th ऑल इंडिया रविंद्र फागना अंडर-17 क्रिकेट टूर्नामेंट में द क्रिकेट गुरुकुल ने जेपी क्रिकेट एकेडमी को 4 विकेट से हरा दिया. रविंद्र फागना क्रिकेट एकेडमी के मैदान पर 40-40 ओवर की इस मुकाबले में द क्रिकेट गुरुकुल ने टॉस जीतकर पहले गेंदबाजी करने का निर्णय लिया, जिससे जेपी क्रिकेट एकेडमी पहले बल्लेबाजी करते हुए निर्धारित 40 ओवर में 9 विकेट पर 178 रन का स्कोर खड़ा किया. बल्लेबाज नमन ने 62 रन जबकि साथी खिलाड़ी विनय रावत ने 28 रन और सिद्धार्थ ने 25 रन का योगदान किया. वहीं द क्रिकेट ग्रुप की ओर से गेंदबाजी करते हुए यश वैष्णव ने 3 विकेट चटकाए, नमन शर्मा और तक्षित राऊ ने 2-2 विकेट, विनय बैसला और अंश ने 1-1 विकेट लेने में कामयाब रहे.
178 रनों का जवाबी पारी खेलते हुए द क्रिकेट गुरुकुल की टीम ने महज 39.5 ओवर में 6 विकेट कि नुकसान पर 179 रन बनाकर जीत हासिल की. बल्लेबाज आह्वान पोडार ने टीम के लिए 87 रन, हितेश सोरूट ने 43 रन और शिवांश शर्मा ने 30 रन बनाए. जेपी क्रिकेट एकेडमी की ओर से गेंदबाजी करते हुए अंकित ने सबसे अधिक 3 विकेट लिए, ऋषभ सिंह ने 2 विकेट, गौरव चंदीला ने 1 विकेट लिए.
मुख्यातिथि लखन अंपायर (रविंद्र फागना क्रिकेट एकेडमी) के द्वारा आह्वान पोडार को शानदार बल्लेबाजी के लिए मैन ऑफ द मैच का पुरस्कार दिया.

यह भी पढ़ें-

विद्यार्थी: डॉ बी आर अंबेडकर मेधावी छात्रवृत्ति के लिए यहां करें आवेदन

Sharing Is Caring
Shafi-Author

Shafi Shiddique