Post

भाजपा प्रदेश अध्यक्ष ओमप्रकाश धनखड़ का फरीदाबाद में भव्य स्वागत

PNN/ Faridabad: भारतीय जनता पार्टी हरियाणा के प्रदेश अध्यक्ष ओमप्रकाश धनखड़ के फरीदाबाद आगमन पर सेक्टर-11 स्थित मिलन वाटिका में जिला फरीदाबाद भाजपाइयों ने उनका भव्य स्वागत किया.

इस मौके पर ओमप्रकाश धनखड़ ने कार्यकर्ताओं को भारतीय जनता पार्टी की नीति व पार्टी द्वारा बनाये गए तीन कृषि कानूनों के फायदों के बारे में बताया.
उन्होंने कहा कि कृषि सुधार कानून किसानों की खुशहाली का प्रमाण पत्र हैं. कृषि कानूनों का विरोध कर रहे लोगों के पास कोई तथ्य नहीं है. धनखड़ ने कहा कि कानून का अंदेशे पर विरोध हो रहा है ना कि संदेशे पर. तीनों कृषि सुधार कानून आज के समय में सबसे चर्चित विषय है. कानूनों के पक्ष में तर्क देते हुए उन्होंने बताया कि किसानों को भ्रमित किया जा रहा है कि कांट्रेक्ट फार्मिंग में किसानों की जमीन छीन ली जाएगी. जबकि, सच यह है कि इस कानून से कृषि की एडवांस मार्केटिंग हो पाएगी और किसानों को अधिक मुनाफा होगा. इसके साथ ही ओमप्रकाश धनखड़ ने कार्यकर्ताओं के बीच पार्टी की कार्यशैली के बारे में अवगत कराया और उनसे पार्टी हित में ऊर्जावान बातें भी की.

इस मौके पर केंद्रीय राज्य मंत्री कृष्णपाल गुर्जर, हरियाणा कैबिनेट मंत्री पं मूलचंद शर्मा, प्रदेश महामंत्री संदीप जोशी, विधायक नरेंद्र गुप्ता, विधायक राजेश नागर, मुख्यमंत्री के राजनीतिक सचिव अजय गौर, डबुआ मंडल अध्यक्ष-भाजपा, दिनेश राघव
व पार्टी के तमाम पदाधिकारी एवं कार्यकर्ता मौजूद रहे.

यह भी पढ़ें- शहर में सिटी बस सेवा शुरू, इन रूटों पर चलेगी 10 सिटी बस

Sharing Is Caring
Shafi-Author

Shafi Shiddique