Post

RSO ऑफिसर अफजल खान अपने सहयोगियों संग पुलिस अधिकारी राजेश चेची को दी मुबारकबाद

PNN/ Faridabad: जिला फरीदाबाद में डीएसपी पद पर सेवाएं दे चुके राजेश कुमार चेची (Rajesh Kumar Chechi) एक बार पुनः फरीदाबाद में मुख्यमंत्री उड़ान दस्ते में नया पद के साथ अब फरीदाबाद लौट चुके हैं. उक्त पुलिस अधिकारी कि फरीदाबाद में वापसी और नया पद संभालने पर शहरवासी उनसे (राजेश कुमार चेची) से मुलाकात कर मुबारकबाद देने पहुंच रहे हैं. इसी कड़ी में सेक्टर-31 राजीव नगर निवासी रोड सेफ्टी ऑफिसर अफजल खान (Afjal Khan) अपने सहयोगियों डॉ एस.एल शर्मा, दिनकर, राजू, सलमान, सुमित आदि के साथ पुलिस अधिकारी राजेश कुमार चेची से सेक्टर-30 पुलिस लाइन में मुलाकात कर पुष्पगुच्छ और मुंह मीठा कराकर उनको मुबारकबाद दिया. इसपर राजेश कुमार चेची ने भी धन्यवाद व्यक्त किया और उन्होंने सभी से क्षेत्र में आपसी भाईचारा को बढ़ावा देने तथा क्षेत्र की जनता को अधिक से अधिक सुरक्षा मुहैया कराने में पुलिस की मदद करने के लिए कहा, जिसपर सभी ने सहमति जताई.
दरअसल, राजेश कुमार चेची मुख्यमंत्री उड़ान दस्ते में 5 जिलों नुहू, पलवल, फरीदाबाद, रेवाड़ी और महेंद्रगढ़ में भ्रष्टाचार से संबंधित शिकायतों को सुलझाएंगे.

मैं आपको बता दूं, राजेश कुमार चेची एक ऐसे पुलिस अधिकारी हैं जिनका फरीदाबाद से तबादला रुकवाने के लिए शहर के विभिन्न संस्थाओं ने वर्ष-2018 में धरना प्रदर्शन किए थे लेकिन उनका तबादला नहीं रुका था. तब से फरीदाबाद के लोग राजेश चेची की वापसी का इंतजार कर रहे थे.

यह भी पढ़ें- BSP नेता मेहरचंद हरसाना ने माहे रमजान की दी मुबारकबाद

Sharing Is Caring
Shafi-Author

Shafi Shiddique