Post

रोटरी क्लब द्वारा वृक्षारोपण पर विधायक नयनपाल रावत का खास संदेश

PNN/ Faridabad: रोटरी क्लब ऑफ फरीदाबाद आईएमटी द्वारा पौधारोपण कार्यक्रम का आयोजन किया गया। इस मौके आईएमटी स्थित एचएसआईआईडीसी के भवन में लगभग 50 फलों के पौधे लगाए गए। इस मौके पर मुख्य अतिथि के रूप में पृथला विधानसभा क्षेत्र के विधायक व हरियाणा वेयरहाउसिंग चेयरमैन नयनपाल रावत तथा विशिष्ट अतिथि एचएसआईआईडीसी के इस्टेट ऑफिसर विकास चौधरी व एसीपी पृथ्वी सिंह उपस्थित हुए।

इस अवसर पर रोटेरियन पीजेएस सरना व मनोज आहुजा ने बताया कि हर रोटेरियन के नाम का एक पौधा लगाया जा रहा है तथा इन पौधों की देखभाल को भी सदस्यों द्वारा सुनिश्चित किया जाएगा।

वहीं विधायक नयनपाल रावत ने कहा कि वे रोटेरियन्स को भी सैनिक मानते हैं क्योंकि वे जनता की सेवा में जुटे रहते हैं और इस कोरोना महामारी में भी रोटरी क्लब्स ने अहम भूमिका निभाई है। उन्होंने कहा कि फरीदाबाद में बढ़ते प्रदूषण को देखते हुए अधिक से अधिक पौधे लगाने की जरूरत है इसलिए वे सभी लोगों से अपील करते हैं कि इस मानसून सीजन में अधिक से अधिक संख्या में पौधे लगाएं ताकि हम तथा हमारी आने वाली पीढ़ी स्वच्छ हवा में सांस ले सके।

इस्टेट ऑफिसर विकास चौधरी ने कहा कि रोटरी क्लब ऑफ फरीदाबाद आईएमटी द्वारा किए जा रहे कार्यों में एचएसआईआईडीसी का पूरा सहयोग रहेगा और रोपे गए पौधों की भी देखभाल भली-भांति की जाएगी।

इस मौके पर विधायक नयनपाल रावत के समक्ष पीजेएस सरना सहित अन्य उद्योगपतियों ने अपनी समस्याएं रखीं। विधायक नयनपाल रावत ने इस मौके पर उद्योगपतियों को आश्वासन दिया कि उनकी समस्याओं के समाधान का हर संभव प्रयास किया जाएगा तथा मुख्यमंत्री से भी उनकी समस्याओं को लेकर विशेष रूप से मुलाकात करेंगे। वहीं एसीपी पृथ्वी सिंह ने भी पौधारोपण कर पर्यावरण संरक्षण का संदेश दिया।

इस मौके पर क्लब के चार्टर प्रैसीडेंट रोटेरियन मनोज आहुजा, चीफ पैटर्न पप्पूजीत सिंह सरना,चार्टर सैक्रेटरी विकास टांटिया, चार्टर कोषाध्यक्ष अमित जुनेजा, वाइस प्रैसीडेंट मोहिंद्र अरोड़ा, ज्वाइंट सैकेटरी समीर सपरा, महावीर गोयल,रोटेरियन राजेश महिंद्रू, राजेश शर्मा, डा. मनी आहुजा, सीए ललित खुराना, सतीश सिंघल सहित अनेक रोटेरियन्स मौजूद रहे जबकि वहीं आईए इंचार्ज कृष्ण कुमार ने भी शिरकत की।

यह भी पढ़ें-

विधायक पुत्र ने पार्क से उखड़वाए ट्री गार्ड, ऑडियो वायरल


Sharing Is Caring
Shafi-Author

Shafi Shiddique