Post

ICSI Noida में Faculty Induction Programme आयोजित

Pnn/ Noida: इंस्टीट्यूट ऑफ कंपनी सेक्रेटरीज ऑफ इंडिया (ICSI Noida Chapter) ने अपने “स्टूडेंट्स मंथ” के तहत आईसीएसआई द्वारा डिजाइन की गई गतिविधियों की श्रृंखला में आज शुक्रवार, 7 जुलाई, 2023 को आईसीएसआई हाउस, सेक्टर -62, नोएडा में हाइब्रिड मोड में फैकल्टी इंडक्शन प्रोग्राम (एफआईपी) का आयोजन किया. इसमें संकायों को नोएडा चैप्टर के छात्र प्रशिक्षण कार्यक्रमों और कक्षा शिक्षण कक्षाओं के लिए आमंत्रित किया जाता है.

Icsi noida

इस दौरान कार्यक्रम में, सीएस प्रीति वर्मा चेयर पर्सन के अलावा सीएस सरल शर्मा मैनेजमेंट कमिटी मेंबर्स, सीएस आशुतोष श्रीवास्तव, सीएस अवंतिका शुक्ला, सीएस भूपेंद्र कौशिक, सीएस ललित राजपूत, सीएस मनीष राकेश, सीएस मनीषा रावत, सीएस नीति चोपड़ा, सीएस रिचा पराशर, सीएस रुबीना अरोड़ा और सीएस शिल्पी कुलश्रेष्ठ आदि शामिल रहे.

नोएडा चैप्टर की चेयरपर्सन सीएस प्रीति वर्मा ने संकायों का स्वागत किया और उन्हें संकाय सदस्यों के रूप में उनकी भूमिकाओं और जिम्मेदारियों को समझने और संस्थान की पाठ्यक्रम संरचना, कामकाज और पेशेवर अपेक्षाओं से परिचित कराने के लिए संबोधित किया.
सीएस प्रीति वर्मा ने संकायों को यह भी बताया कि आईसीएसआई पाठ्यक्रम का फोकस कंपनी सचिवों के काम के मुख्य क्षेत्रों में दक्षताओं के विकास पर है. इस मौके पर चैप्टर स्टाफ भी मौजूद रहा.

यह भी पढ़ें – ICSI Noida के छात्रों ने ppt and video byte कंपटीशन में लिया भाग

Sharing Is Caring
Shafi-Author

Shafi Shiddique