Post

Raj Convent School में उल्लास के साथ मनाया गया गणतंत्र दिवस और बसंत पंचमी पर्व

PNN/ Faridabad: पर्वतीया कॉलोनी स्थित राज कान्वेंट स्कूल (Raj Convent School) के परिसर में गणतंत्र दिवस के साथ-साथ बसंत पंचमी पर्व भी मनाई गई. छात्र जीवन के लिए मायने रखने वाले दानों पर्वों का एक दिन होने से छात्रों में उमंग का माहौल था. उक्त शिक्षण संस्थान में गणतंत्र दिवस और बसंत पंचमी को लेकर तैयारियां कई दिनों से चल रही थी. इस अवसर पर बतौर मुख्यतिथि स्कूल की चेयरमैन राजेश कुमारी उपस्थित रहे जिन्होंने तिरंगा फहराया और मां सरस्वती की प्रतिमा के सामने पुष्प अर्पित कर बोर्ड परीक्षार्थियों के लिए आशीष मांगी. तत्पश्चात चेयरमैन ने अपने संबोधन में कहा कि गणतंत्र दिवस हमारा बहुत ही महत्वपूर्ण राष्ट्रीय पर्व है. जिसे प्रत्येक भारतीय इसे त्यौहार के रूप में मनाते हैं.

वही स्कूल की प्रिंसिपल ने आए हुए अतिथियों, विद्यार्थियों और स्कूल स्टाफ को गणतंत्र दिवस की शुभकामनाएं दी और स्वतंत्रता सेनानियों को याद किया. साथ ही संस्थान की गतिविधियों को भी उन्होने विस्तार से बताया.
इस दौरान, सांस्कृतिक कार्यक्रम के तहत विद्यार्थियों ने एकल और सामूहिक गीत गाकर देशप्रेम की भावना व्यक्त की. इस मौके पर समस्त स्कूल स्टाफ भी मौजूद रहा.

Sharing Is Caring
Shafi-Author

Shafi Shiddique