Post

तिगांव विधानसभा में चल रही है शिक्षा की क्रांति: MLA राजेश नागर

PNN/ Faridabad: मुख्यमंत्री मनोहर लाल के आशीर्वाद से तिगांव विधानसभा क्षेत्र में शिक्षा की क्रांति चल रही है, जिसका लाभ लोगों को बड़ी संख्या में प्राप्त हो रहा है। यह बात तिगांव से भाजपा विधायक राजेश नागर ने फरीदपुर के विद्यालय की नवनिर्मित इमारत के उद्घाटन अवसर पर कही। फरीदपुर के राजकीय वरिष्ठ माध्यमिक विद्यालय के नवनिर्मित भवन के उद्घाटन अवसर पर हवन का आयोजन किया गया हुआ। बतौर मुख्य अतिथि तिगांव विधायक राजेश नागर ने रिबन काटकर नवनिर्मित इमारत का शुभारंभ किया और मंत्रोच्चारण के साथ हवन में भागीदारी की। इस इमारत के निर्माण पर 4 करोड़ 70 लाख रुपए की लागत आयी है। मंच संचालन कवि व गीतकार रविंद्र नागर ने किया। कार्यक्रम का शुभारंभ सरस्वती वंदना के साथ हुआ।

इस अवसर पर विधायक नागर ने कहा कि भाजपा सरकार ने शिक्षा के क्षेत्र में नए आयाम गढ़े हैं। अकेले तिगांव विधानसभा में सेहतपुर, सराय ख्वाजा, तिगांव में लड़कियों के स्कूल में तथा अन्य कई स्कूलों में करोड़ों रुपए की लागत से इमारतों का निर्माण कराने की मंजूरी मिल चुकी है। तिगांव में प्रदेश की पहली मॉडल आईटीआई का निर्माण पूर्ण हो चुका है। हमारा प्रयास है कि क्षेत्र में अधिक से अधिक सीबीएसई मॉडल संस्कृति स्कूल बनाए जाएं। नागर ने कहा कि तिगांव विधानसभा क्षेत्र के बच्चों को अच्छी सुविधाओं युक्त विद्यालय देने की दिशा में हम प्रयासरत हैं। इसमें हमारे मुख्यमंत्री मनोहर लाल और शिक्षा मंत्री कंवर पाल का पूर्ण सहयोग मिल रहा है।
नागर ने कहा कि उनकी सरकार में पारदर्शिता के साथ सभी कार्य किए जा रहे हैं। वहीं स्कूलों के लिए बनाए जा रहे भवन उच्च कोटि के हैं।
इस मौके पर डीपीसी आनंद सिंह, डॉ मनोज मित्तल खंड शिक्षा अधिकारी , ठेकेदार विनय चौधरी, एसडीओ दत्तात्रेय, प्रधानाचार्य रंजना मेहता, प्रधानाचार्य सुलक्ष्णा, धर्मपाल खटाना एडवोकेट, दयाचंद सरपंच, अजब चंदीला, विजय नागर, दयावीर खटाना, देवेंद्र खारी, रविंद्र नागर प्रवक्ता, नरेंद्र कुमार, सतीश, चौधरी, देवेंद्र खटाना, सतपाल, राजकुमार, हेमचंद्र आदि प्रमुख रूप से मौजूद थे।

Sharing Is Caring
Shafi-Author

Shafi Shiddique