Post

KMC Hospital में लोगों ने नेत्र जांच के साथ इन सुविधाओं का भी उठाया लाभ

PNN/ Faridabad: केएमसी मल्टी स्पेशलिटी एंड हॉस्पिटल (KMC Hospital), जीवन नगर पार्ट-2 सोहना रोड बिहाइंड सरोज वाटिका-फरीदाबाद के कैंपस में आज नि:शुल्क नेत्र जांच शिविर का आयोजन प्रातः 10:00 बजे से दोपहर 2:00 बजे तक आयोजित किया गया.
इस शिविर में, नेत्र रोग सर्जन डॉक्टर प्रेरणा अग्रवाल ने आंखों से संबंधित आधुनिक मशीनों द्वारा जांच की तथा रोगियों को महंगी दवाइयां भी नि:शुल्क दी गई. लोगों के बीमारियों को लेकर परामर्श भी दिया गया. इस कैंप से सैकड़ों लोग लाभान्वित हुए.

KMC Hospital Rajesh Madan
इसके अलावा हार्ट से संबंधित बीमारियों के बारे में मरीजों को परामर्श डॉ मनीष शर्मा जनरल फिजीशियन एवं हृदय रोग विशेषज्ञ एवं डॉ पारसी शुक्ला प्रसूति एवं स्त्री रोग विशेषज्ञ ने परामर्श दिया.
उक्त हॉस्पिटल के डायरेक्टर, राजेश मदान ने PNN के माध्यम से बताया कि नेत्र रोग सर्जन डॉ प्रेरणा अग्रवाल प्रत्येक रविवार 10:00 बजे से 1:00 बजे तक KMC Hospital में उपलब्ध हैं. परामर्श के लिए 93 54 71 73 08 पर संपर्क कर सकते हैं. राजेश मदान ने यह भी बताया कि शिविर में अन्य मरीजों ने फ्री ओपीडी, फ्री शुगर चेकअप, फ्री बीपी चेक अप, ईसीजी मात्र ₹50 एवं खून की जांच पर 50% डिस्काउंट के साथ लोगों ने कैंप का लाभ उठाया.

यह भी पढ़ें- रक्तदान करके बचाएं किसी की जान: मानव शर्मा

Sharing Is Caring
Shafi-Author

Shafi Shiddique