Post

ग्रीन फील्ड में मेयर सुमन बाला ने डिस्पेंसरी का किया उद्घाटन, बुजुर्गों के लिए स्वास्थ्य सेवाएं फ्री

PNN/ Faridabad: ग्रीन फील्ड कालोनी में मेयर सुमन बाला ने डिस्पेंसरी का उद्घाटन कर क्षेत्रवासियों को समर्पित किया। उद्घाटन समारोह में मेयर सुमन बाला मुख्य अतिथि के तौर पर जबकि क्षेत्र की पार्षद हेमा बैंसला विशिष्ट अतिथि के रूप में मौजूद रहीं। कार्यक्रम की अध्यक्षता यूआईसी के चेयरमैन भारत भूषण ने किया।


इस मौके पर अतिथियों, मेयर सुमन बाला और हेमा बैसला ने संयुक्त रूप से कहा कि डिस्पेंसरी के खुलने से क्षेत्र के लोगों के लिए कारगर साबित होगा। उन्होंने कहा कि वरिष्ठ नागरिक को स्वास्थ्य संबंधित सभी सुविधाएं नि:शुल्क मुहैया कराई जाएंगी जिससे बुजुर्गों को इलाज के लिए भटकना नहीं पड़ेगा।


चेयरमैन भारत भूषण ने उपस्थित लोगों को संबोधित करते हुए कहा कि वह ग्रीन फील्ड कालोनी के मुख्य रास्ते से एक दिन गुजरते समय उन्होंने एक डिस्पेंसरी का बोर्ड देखा। जब वह उस जगह पहुंचे तो देखा कि वह जगह बिल्कुल बंजर था।इसके बाद उन्होनें ग्रीन फील्ड कालोनी के नक्शा में डिस्पेंसरी की जगह की पहचान कर उक्त जगह पर डिस्पेंसरी खुलवाने की फैसला किया जिससे की क्षेत्र की वरिष्ठ नागरिकों को स्वास्थ्य सुविधा मिल सके। उन्होंने टीन का एक शेड बनवा कर उसमें फिजियोथरेपी की मशीनें लगाई गई।

भारत भूषण का कहना हैं कि वरिष्ठ नागरिकों को फिजियोथरेपी निःशुल्क है। लोग इस डिस्पेंसरी में फ्री में फिजियोथ्रेपी करा सकते हैं और इस पार्क में वादियों का भी आनंद ले सकते हैं।
इस अवसर पर आदित्य शर्मा , प्रेम शर्मा, सुनीता मलिक, सरदार कुलदीप सिंह , रिटार्यड पुलिस इंस्पेक्टर सतबीर सिंह के अलावा काफी लोग मौजूद थे।

Sharing Is Caring
Shafi-Author

Shafi Shiddique