Post

हरियाणा में शनिवार और रविवार को बंद रहेंगी दुकानें और दफ्तर, अनिल विज ने लिया यह फैसला

PNN India: हरियाणा में कोरोना के बढ़ते मामले को देखते हुए राज्य सरकार ने अब प्रदेश में शनिवार और रविवार को सभी दुकानें और दफ्तर बंद रखने की फैसला लिया है.
गृहमंत्री अनिल विज ने ट्वीट कर जानकारी देते हुए कहा कि कोरोना वायरस की वजह से शनिवार और रविवार को सभी दफ्तर और दुकानें बंद रहेंगी. जरूरी सेवाओं से जुड़े दुकान और दफ्तर खुले रहेंगे.

उन्होंने बताया कि बीते कुछ दिनों के दौरान कोविड-19 के मामलों में अचानक इजाफा होने के बाद यह फैसला लिया गया. मंत्री ने कहा, “राज्य में आवश्यक सेवाओं से जुड़ी दुकानों और दफ्तरों को छोड़कर अन्य सभी दफ्तर और दुकानें इस संदर्भ में अगले आदेश तक प्रत्येक शनिवार और रविवार को बंद रहेंगे.”

बीते कुछ हफ्तों में हरियाणा में कोरोना वायरस संक्रमण के मामलों में बड़ा इजाफा हुआ है. प्रदेश में कुल संक्रमितों की संख्या 51 हजार के पार पहुंच गई है.

फिलहाल राज्य में 7555 मरीजों का इलाज चल रहा है. 42793 लोग कोरोना वायरस से संक्रमित होने के बाद ठीक हो चुक हैं. 578 मरीजों की मौत हुई है.

देशभर में अब तक 2909464 मरीज संक्रमित हुए हैं. 692028 मरीजों का इलाज चल रहा है. 21,58,946 मरीज ठीक हो चुके हैं और 58489 लोगों की मौत हुई है.

यह भी पढ़ें-

विधायक पुत्र ने हटवाए ट्री-गार्ड, पार्क में मवेशी नष्ट कर रहे हैं पौधे

Sharing Is Caring
Shafi-Author

Shafi Shiddique