Post

क्राइम ब्रांच की टीम ने अवैध असलहा सहित दो को दबोचा

PNN/ Faridabad: विधानसभा चुनाव के चलते अपराध व अपराधिक गतिविधियों पर अंकुश लगाने के मकसद से के.के राव द्वारा दिए गए निर्देश पर एसीपी अपराध अनिल कुमार के मार्गदर्शन में कार्य करते हुए क्राइम ब्रांच सेक्टर-30 प्रभारी निरीक्षक सुरेंद्र की टीम ने अवैध हथियार रखने वाले दो आरोपियों को किया काबू है

इंस्पेक्टर सुरेंदर की टीम ने अवैध असलहा रखने के जुर्म में दो आरोपियों को गिरफ्तार किया है, आरोपी किसी घटना को अंजाम देने की फिराक में थाना सैक्टर-31 व खेड़ी पुल एरिया में अवैध असलहे सहित घूम रहे आरोपी चुनाव के दौरान गड़बड़ी कर सकते थे।

इंस्पेक्टर ने बताया कि क्राइम ब्रांच टीम के सब इंस्पेक्टर अमर सिंह व एएसआई ओमप्रकाश रोजाना की तरह अपनी टीम के साथ गश्त पर थे तभी मुखबिर खास से सूचना मिली की दो युवक बायपास फरीदाबाद पर किसी वारदात को अंजाम देने की फिराक में अवैध असले सहित घूम रहे है. मुखबीर की सूचना पर आरोपी अनिल उर्फ अन्नी पुत्र वीरेंदर निवासी गांव भैंसरावली को अवैध देशी बंदूक, एक कारतूस के साथ आईपी कॉलोनी गेट न0 2 से गिरफ्तार कर आरोपी के खिलाफ मुकदमा न0 470 दिनांक 06.10.19 धारा 25.54.59 आर्म्स एक्ट थाना सैक्टर 31मे दर्ज रजिस्टर किया गया।

अनिल उर्फ अन्नी पहले भी कई बार अवैध असला रखने के जुर्म में जेल जा चुका है और निम्नलिखित मुकदमो में माननीय अदालत से भगोड़ा घोषित हो चुका है. और राहुल उर्फ ननु पुत्र ज्ञानचंद निवासी गांव भैंसरावली को एक अवैध असला बंदूक व कारतूस के साथ नहर पुल सैक्टर-29 से गिरफ्तार किया गया है. जिसके खिलाफ आज आर्म एक्ट के तहत थाना खेड़ी पुल मे मुकदमा दर्ज किया गया. आरोपी राहुल उर्फ ननु पहले भी जान से मारने के प्रयास व अवैध असला रखने के जुर्म में कई बार जेल जा चुका है आरोपी भगोड़े घोषित हो चुके थे।

पुलिस प्रवक्ता ने बताया कि दोनो आरोपियों के खिलाफ अवैध हथियार रखने के जुर्म व अदालत से भगोड़ा होने के जुर्म में मुकदमा दर्ज क्या गया है. आरोपियों को कल कोर्ट में पेश किया जाएगा।

Sharing Is Caring
Shafi-Author

Shafi Shiddique