Post

एनआईटी 86 की जनता ने अगर साथ दिया तो एयरफोर्स के 100 मीटर के दायरे को कराएंगे समाप्त: कांग्रेस प्रत्याशी नीरज शर्मा

PNN/ Faridabad: एनआईटी 86 विधानसभा क्षेत्र से कांग्रेस प्रत्याशी नीरज शर्मा के पक्ष में हर रोज जनाधार बढ़ती जा रही है। बूढे, बच्चे और जवानों का काफिला नीरज शर्मा के पक्ष में जुड़ता जा रहा है, जिससे उनकी जीत सुनिश्चत मानी जा रही है।
रविवार को नीरज शर्मा ने अपने सैकड़ों समर्थकों के साथ एनआईटी विधानसभा क्षेत्र में एक दर्जन से अधिक तूफानी दौरे किए, जहां उन्हें हर वर्ग का भरपूर समर्थन मिला। विधानसभा क्षेत्र की डबुआ कॉलोनी में ए, बी, सी, डी, ई ब्लॉक रैजीडेन्ट वैलफेयर एसोसिएशनों ने नीरज शर्मा को खुला समर्थन दिया, वहीं सर्व ब्राह्मण संघ ने भी पगड़ी पहनाकर कांग्रेस प्रत्याशी का जोरदार स्वागत किया। डबुआ सब्जी मंडी स्थित कम्युनिटी सेंटर में अवधेश कुमार, बी के वार्ष्णेय, राकेश वत्स, रामभरोसे वशिष्ठ, मुरारीलाल कौशिक, सत्यप्रकाश कौशिक, देशराज, जोगेन्द्र झा, सुखबीर त्यागी, कोमल जैन, पं. गोकलचंद शर्मा, जीतलाल गुप्ता, सुमित गुप्ता ने नीरज शर्मा को पुरजोर समर्थन दिया।

सैक्टर-23 वार्ड नं.8, डबुआ कॉलोनी, जवाहर कॉलोनी, पर्वतीय कॉलोनी में दर्जनों सभाओं को सम्बोधित करते हुए नीरज शर्मा ने कहा कि जीत के उपरांत उनकी पहली प्राथमिकता होगी एनआईटी विस में सीवरेज की व्यवस्था सदृढ करना और स्वच्छ पीने का पानी उपलब्ध कराना। डबुआ कॉलोनी में एक अन्य सभा को सम्बोधित करते हुए उन्हांने कहा कि उनके पिता पूर्व मंत्री स्व. शिवचरणलाल शर्मा ने एयरफोर्स स्टेशन से 900 मीटर के दायरे को 300 मीटर कराया था और 300 से 100 मीटर। वह जनसमूह के बीच शपथ लेते हैं कि एयरफोर्स के 100 मीटर के दायरे को भी समाप्त कराएंगे ताकि क्षेत्र की जनता अमन-चैन से रह सके। उन्होंने कहा कि विकास कहां और कैसे करना है, यह उन्हें अपने स्व. पिताजी से सीखा है और वह क्षेत्र को विकासयुक्त बनाने में कोई कसर नही छोड़ेंगे।

वार्ड 8 में चन्दर तिवारी, विनोद यादव, गिरधारीलाल, बिशम्भर राणा, विकास वर्मा, डा. संजय सिंह, राहुल मजूमदार सहित दर्जनों अन्य गणमान्य व्यक्तियों ने उनका जोरदार स्वागत किया।

Sharing Is Caring
Shafi-Author

Shafi Shiddique