Post

पूर्वमंत्री विपुल गोयल ने अग्रवाल धर्मशाला में हाल का किया शिलान्यास

PNN/ Faridabad: ओल्ड फ़रीदाबाद में पुलिस स्टेशन के सामने बनी बहुत पुरानी अग्रवाल धर्मशाला में आज एक नए हाल के निर्माण का शिलान्यास किया गया। इस मौके पर बतौर मुख्यातिथि पूर्व मंत्री विपुल गोयल उपस्थित रहे।

इस मौके पर शहर के सैकड़ों ग्रामीणों ने पहुँचकर अपने नेता का स्वागत किया और पुरानी यादों को फिर से ताजा करते हुए बताया कि उन्होंने शहर के लिए कितने अनगिनत काम किए हैं. उन्होंने बताया कि शहर में उनके द्वारा  जो विकास कार्य करवाए हैं वह ऐसे हैं जो आज तक पहले किसी ने नहीं करवाए थे। उनके लिए  शहर हमेशा  उनके कराए गए कार्यों को याद रखेगा और वक्त आने पर उनके साथ कंधे से कंधा मिला कर खड़ा रहेगा।

अग्रवाल समाज के प्रधान संत गोपाल गुप्ता ने इस मौके पर बताया कि धर्मशाला सभी वर्गों के इस्तेमाल के लिए है, जब भी कभी किसी भी प्रोग्राम में धर्मशाला का इस्तेमाल शहर के किसी भी समाज के किसी भी कार्यक्रम के लिए किया जाएगा, उसे शहर में सबसे कम कीमतों पर धर्मशाला का इस्तेमाल करने के लिए उपलब्ध करवाई जाएगी। जिससे समाज के सभी वर्ग अपने छोटे-बड़े कार्यक्रम धर्मशाला में कर सकेंगे।

इस मौके पर विपुल गोयल ने कहा कि आज पद पर ना रहते हुए भी जो समाज और शहर के लोगों ने मुझे प्यार मान सम्मान दिया उसके लिए मैं सभी का आभार प्रकट करता हूं. विपुल गोयल ने कहा कि मैं शहर की समस्याओं से अवगत हूं. जो विकास कार्य मेरे कार्यकाल के दौरान हो सका मैंने किया और आगे भी विकास कार्य विधायक के साथ मिलकर और तेजी से करवाने का प्रयास करेंगे।

इस मौके पर मनीष राघव, जेपी अग्रवाल, विजय शर्मा, जवाहर बंसल, राजकुमार राज, पार्षद नरेश नंबरदार, सुरजीत आधाना, प्रवीण चौधरी, जय प्रकाश ब्लैक रोज वाले, कपिल पराशर, मुकेश शास्त्री, जवाहर ठाकुर, सतीश, महेश गुप्ता, सतीश जिंदल, अजय सोनी, शगुन चंद जैन, कपिल पाराशर, दिनेश जिंदल सुरेंद्र वर्मा, अभिषेक वर्मा, रजनी महोर्, सुनीता देवी व अन्य सैकड़ों कार्यकर्ता उपस्थित थे।

यह भी पढ़ें-

एक नंबर मार्केट में कंबल फैक्ट्री में लगी भीषण आग, फायर बिग्रेड की 3 गाड़ियां मौके पर पहुंची

Sharing Is Caring
Shafi-Author

Shafi Shiddique