Post

दो मैचों में एचआरएस ड्रीम इलेवन और कालका मनीराम क्रिकेट एकेडमी की हुई जीत

PNN/ Faridabad: 17th रविंद्र फागना मिक्स कॉरपोरेट क्रिकेट लीग में एचआरएस ड्रीम इलेवन ने महादेव इलेवन की टीम को 8 विकेट से हराया. यह मुकाबला रविंद्र फागना क्रिकेट एकेडमी के मैदान पर खेला गया. महादेव इलेवन ने टॉस जीतकर पहले बल्लेबाज़ी करते हुए टीम ने 20 ओवर में 6 विकेट पर 149 रन बनाया. बल्लेबाज़ी करते हुए हैरी तंवर ने 67 रन, सचिन सांगवान ने 31 रन और अभिषेक ठाकुर ने 13 रन बनाए. एचआरएस ड्रीम इलेवन की ओर से गेंदबाजी करते हुए संजय भारद्वाज ने 2 विकेट, मनीष तोर, राहुल शर्मा और रवि शर्मा ने 1-1 विकेट लिए.

लक्ष्य का पीछा करते हुए एचआरएस ड्रीम इलेवन की टीम ने 16.5 ओवर में 2 विकेट में 153 रन बनाकर अपने लक्ष्य को हांसिल किया. टीम की ओर से बल्लेबाजी करते हुए रोहित रलहान ने 76 रन, अमित सिधाना ने 39 रन और अंकित कुमार ने 15 रन बनाए. महादेव इलेवन की ओर से गेंदबाजी करते हुए हैरी तंवर और नितिन सांगवान  ने 1-1 विकेट लिए. मैन ऑफ द मैच रोहित रलहाल (एचआरएस ड्रीम इलेवन) और फ़ाईटर ऑफ़ द मैच हैरी तंवर (महा देव इलेवन) को दिया गया.

Players

एक अन्य मुकाबले में 6th ऑल इंडिया रविंद्र फागना अंडर-15 क्रिकेट टूर्नामेंट मैच में कालका मनीराम क्रिकेट एकेडमी ने वान्या क्रिकेट एकेडमी को 101 रन से हराया. कालका मनीराम क्रिकेट अकादमी ने टॉस जीतकर पहले बल्लेबाजी करते हुए टीम ने 40 ओवर में 4 विकेट पर 248 रन बनाया. टीम की ओर से बल्लेबाजी करते हुए आश्विन भंडारी ने 70 रन, रवि ने 64 रन, हर्ष राजपूत ने 42 और अभिनव ने 33 रन बनाए. वान्या क्रिकेट एकेडमी की ओर से गेंदबाजी करते हुए प्रीत कुमार ने 3 विकेट और मुजीब अहमद ने 1 विकेट लिए.

Man of the match
लक्ष्य का पीछा करते हुए वान्या क्रिकेट एकेडमी की टीम को 27.2 ओवर में 10 विकेट में 147 रन बनाकर मैच हार गई. बल्लेबाजी करते हुए हर्ष बिधूड़ी ने 50 रन, राघव भाटिया ने 23 रन और प्रीत कुमार ने 17 रन बनाए. कालका मनीराम क्रिकेट एकेडमी की ओर से गेंदबाज़ी करते हुए ध्रुव शर्मा ने 4 विकेट, सचिन वर्मा ने 3 विकेट और भुवन कथूरिया ने 2 विकेट लिए.
निक्की (एंपायर, रविंद्र फागना क्रिकेट एकेडमी) के द्वारा मैन ऑफ द मैच ध्रुव शर्मा को दिया गया. ध्रुव शर्मा ने 4.2 ओवर में 27 रन देकर 4 विकेट लिए और 25 रन बनाए.

यह भी पढ़ें- रोशन कुमार की हरफनमौला खेल ने बिहार टीम को 30 रन से दिलाई जीत

Sharing Is Caring
Shafi-Author

Shafi Shiddique