Post

रोमांचक मुकाबले में स्लेजहेमर को मिली 1 विकेट से जीत

PNN/ Faridabad: 7th ऑल इंडिया रविंद्र फागना यूथ कप क्रिकेट टूर्नामेंट मैच में स्लेजहेमर क्रिकेट एकेडमी ने वाईसीए शाहाबाद टीम को 1 विकेट से हराया.

यह रोमांचक मुकाबला रविंद्र फागना क्रिकेट एकेडमी के मैदान पर खेला गया. स्लेजहेमर क्रिकेट एकेडमी ने टॉस जीतकर पहले गेंदबाज़ी करने का निर्यण लिया. जिसके बाद वाईसीए शाहाबाद टीम बल्लेबाजी करते हुए 36 ओवर में 10 विकेट पर 182 रन बनाए. बल्लेबाजी करते हुए निहाल ने 46 रन, कालरा कार्तिक ने 33 रन और विशवास सरोहा ने 24 रन बनाए. स्लेजहेमर क्रिकेट एकेडमी की ओर से गेंदबाजी करते हुए  शुभम बिशनोई ने 3 विकेट, दीपांश कुमार, चंद्रापाल ने 2-2  विकेट, उज्जवल, रोहित दुआ और अंकित भड़ाना ने 1-1 विकेट लिए.

लक्ष्य का पीछा करते हुए स्लेजहेमर क्रिकेट एकेडमी ने 33.4 ओवर में 9 विकेट में 186 रन बनाकर मैच जीत लिया. बल्लेबाज उदित मोहन ने 44 रन, आयुष भट्ट ने 41 रन और उज्जवल ने 35 रन बनाए. वाईसीए शाहाबाद टीम की ओर से गेंदबाज़ी करते हुए अनुज ने 4 विकेट, दक्ष, विशवास सरोही ने 2-2 विकेट और प्रिन्स ने 1 विकेट लिए. वरुण (एंपायर) ने मैन ऑफ द मैच शुभम बिशनोई को दिया. शुभम बिशनोई ने 6 ओवर में 20 रन देकर 3 विकेट लिए.

यह भी पढ़ें- नेहाल की शानदार प्रदर्शन से वाईसीए शाहाबाद को 7 विकेट से मिली जीत

Sharing Is Caring
Shafi-Author

Shafi Shiddique