Post

हरियाणा क्रिकेट एकेडमी ने रविंद्र फागना क्रिकेट एकेडमी को 66 रन से हराया

PNN/ Faridabad: 7th ऑल इंडिया रविंद्र फागना यूथ कप क्रिकेट टूर्नामेंट मैच में हरियाणा क्रिकेट एकेडमी ने रविंद्र फागना क्रिकेट एकेडमी (सोहना) को 66 रन से हराया. यह मुकाबला रविंद्र फागना क्रिकेट एकेडमी के मैदान पर खेला गया. रविंद्र फागना क्रिकेट एकेडमी ने टॉस जीतकर पहले गेंदबाज़ी करने का फैसला किया. बल्लेबाजी करने उतरी हरियाणा क्रिकेट एकेडमी ने 30 ओवर में 9 विकेट पर 242 रन बनाए. बल्लेबाज कुशपाल ने 47 रन, राहुल कुमार ने 41 रन, अरुण कुमार ने 39 रन और अवनीश सुध ने 37 रन बनाए. रविंद्र फागना क्रिकेट एकेडमी की ओर से गेंदबाजी करते हुए के.पी भामला गुर्जर ने 4 विकेट, तरुण खटाना, निशांत यादव और परम ने 1-1 विकेट लिए.

जवाब में रविंद्र फागना क्रिकेट एकेडमी ने 25.2 ओवर में 10 विकेट में 176 रन बनाकर मैच हार गई. बल्लेबाजी लारा हंस ने 31 रन, बंसी पाँचाल ने 30 रन और तरुण खटाना ने 29 रन बनाए. हरियाणा क्रिकेट एकेडमी की ओर से गेंदबाज़ी करते हुए अवनीश सुध ने 3 विकेट, रविंद्र, कबीर बिशनोई और मोहित मलिक ने 2-2 विकेट लिए.
लाखन (एंपायर) ने मैन ऑफ द मैच अवनीश सुध को दिया. अविनाश सुध ने 39 बॉल में 4 चौके लगाकर 37 रन बनाए और गेंदबाज़ी में 6 ओवर में 45 रन देकर 3 विकेट लिए.

यह भी पढ़ें- नेहाल की शानदार प्रदर्शन से वाईसीए शाहाबाद को 7 विकेट से मिली जीत

Sharing Is Caring
Shafi-Author

Shafi Shiddique