Post

MLA Rajesh Nagar ने कहा, ब्रह्माकुमारीज ने करोड़ों का जीवन बदला

Pnn/Faridabad: ब्रह्माकुमारी केंद्र की ओर से सेक्टर 21 स्थित डिलाइट गार्डन में अध्यात्मिक चर्चा का कार्यक्रम आयोजित किया गया। जिसमें गुरुग्राम स्थित रीट्रीट सेंटर से बीके आशा दीदी मुख्य वक्ता रहीं। उन्होंने सकारात्मक सोच द्वारा तनावमुक्त जीवन जीने के तरीके बताए। उन्होंने कहा कि जो व्यक्ति सकारात्मक सोचता है, तनाव उसके आसपास भी नहीं फटक सकते।

इस अवसर पर भाजपा के राष्ट्रीय सचिव ओमप्रकाश धनखड़ ने कहा कि ब्रह्माकुमारीज के प्रयासों से लोगों का जीवन बदल रहा है। लोगों को सादा जीवन उच्च विचार सिखाने के लिए इस संस्था का स्थान बहुत ऊंचा है। पूर्व कृषि मंत्री धनखड़ ने कहा कि वह ब्रह्माकुमारीज के कार्यांे से परिचित हैं और लोगों को उनसे सीख लेनी चाहिए। वहीं भाजपा विधायक राजेश नागर ने(MLA Rajesh Nagar) कहा ब्रह्माकुमारीज के मेडिटेशन कक्षाओं ने करोडों लोगों के जीवन में बदलाव लाई हैं। संस्थान के सदस्यों द्वारा असाधारण जीवन जीने का कौशल प्रस्तुत किया गया है। इसके लिए वह निश्चित तौर पर ऐसा जीवन जीते हैं जो कि एक मिसाल की तरह पेश किया जा सकता है। इसके लिए पीछे उनका त्याग और तपस्या की कहानी भी शामिल है। यही कारण है कि आज देश दुनिया में इन्हें आदर्श स्थिति प्राप्त है। नागर ने सभी को अयोध्या में 22 जनवरी को होने वाली श्री राम लला की प्राण प्रतिष्ठा कार्यक्रम की बधाई दी। उन्होंने कहा कि भारत बदल रहा है और इस बदलाव में करोड़ों भारतीयों की इच्छा भी शामिल है।

इस अवसर पर एनआईटी केंद्र की संचालक बीके ऊषा दीदी, 19 सेक्टर केंद्र से बीके हरीश दीदी, सेक्टर 46 से बीके मधु बहन, वरिष्ठ भाजपा नेता संदीप जोशी, जिला अध्यक्ष राज वोहरा, पूर्व जिलाध्यक्ष गोपाल शर्मा, परवीन जोशी, एडवोकेट आशा रानी आदि प्रमुख रूप से मौजूद रहे।

Sharing Is Caring
Shafi-Author

Shafi Shiddique