Post

ICSI फरीदाबाद में मनाया गया 75वां गणतंत्र दिवस

Pnn/Faridabad: फरीदाबाद सेक्टर-16 स्थित आईसीएसआई के एनआईआरसी (ICSI) फ़रीदाबाद चैप्टर ने 26 जनवरी-2024 को चैप्टर परिसर में ध्वजारोहण समारोह के साथ 75वां गणतंत्र दिवस मनाया गया. इंस्पेक्टर नेहा राठी, भारतीय पहलवान, अर्जुन अवार्डी, मुख्यातिथि थीं और चेयरमैन सीएस मोनिका आनंद ने उनका स्वागत किया और सभा को संबोधित किया.

इस अवसर पर अन्य सदस्यों में सीएस विक्रम ग्रोवर, सीएस ओमप्रकाश, सीएस कपिल डुडेजा, सीएस मधु आदि भी उपस्थित रहे. सभी वरिष्ठ सदस्य, छात्र और चैप्टर इंचार्ज रंजना गुप्ता के साथ कर्मचारी और वॉयस ऑफ इंडियन पुलिस एनजीओ भी उपस्थित रहे.

इस दौरान सांस्कृतिक प्रदर्शनों की एक श्रृंखला प्रस्तुत की गई, जिसमें देश की समृद्ध, विविधता और विरासत को प्रदर्शित किया गया.

चेयरमैन सीएस मोनिका आनंद ने अतिथियों, विद्यार्थियों और कर्मचारियों को गणतंत्र दिवस की शुभकामनाएं दी और स्वतंत्रता सेनानियों को याद करते हुए बताया कि गणतंत्र दिवस हमारा बहुत ही महत्वपूर्ण राष्ट्रीय पर्व है, जिसे प्रत्येक भारतीय इसे त्यौहार के रूप में मनाता है साथ ही संस्थान की गतिविधियों को भी उन्होने विस्तार से बताया. वही सांस्कृतिक कार्यक्रम के तहत विद्यार्थियों ने एकल और सामूहिक गीत गाकर देशप्रेम की भावना व्यक्त की.

यह भी पढ़ें- कामरान सिद्दीकी ICSI गोरखपुर चैप्टर के चेयरमैन चुने गए

Sharing Is Caring
Shafi-Author

Shafi Shiddique