Post

मां सरस्वती कोचिंग सेंटर में छात्रों को बांटे गए टैबलेट, सर्टिफिकेट

Pnn/Delhi: दिल्ली स्थित, मां सरस्वती कोचिंग सेंटर (Maa Saraswati Coaching Center) के बैनर तले आज परीक्षा पर चर्चा कार्यक्रम का आयोजन किया गया. गौरतलब है, इस कार्यक्रम की शुरुआत प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी ने 2018 में शुरू किया था.

कार्यक्रम के दौरान आई.आई.टी दिल्ली की टीम और सभी सम्मानित अतिथियों का फूल मालाओं और पटका पहना कर स्वागत किया गया. उपरोक्त कोचिंग सेंटर के संचालक जगदीश लोहिया ने विभिन्न राज्यों से आए विद्यार्थियों, शिक्षकों और अभिभावकों के साथ बातचीत की. बोर्ड और प्रवेश परीक्षा को आराम से देने के बारे में बहुमूल्य सुझाव साझा किए. वहीं गर्ग ने कहा कि अपना समय मोबाइल देखने में बर्बाद मत करो, पर्याप्त नींद लें हेल्दी डाइट लें और पढ़ाई में मन लगाएं. अनिल बैंसला ने कहा कि आप अच्छी किताबों से दोस्ती करें ना कि सोशल मीडिया से.

Ma Sarswati coaching center

परीक्षा पर चर्चा 2024 के दौरान राजू पाटिल ने बच्चों की परीक्षाओं से जुड़े सवाल भी पूछे. अनिल बैसला ने बच्चों को परीक्षा के मुश्किल दिनों को तनावमुक्त और खुशनुमा बनाएं इस अवसर पर जगदीश लोहिया ने कोचिंग सेंटर के होनहार विद्यार्थियों को टैबलेट और सर्टिफिकेट बांटकर सम्मानित किया.

इस अवसर पर डॉ तरुण वर्मा, जगदीश लोहिया आयानगर दिल्ली, अशलेश गर्ग, डायरेक्टर- एम.एम गर्ग क्लासेस छतरपुर, राजू पाटिल महाराष्ट्र, चन्द भान यादव, अनिल बैसला, एडवोकेट मनोज कुमार आदि गणमान्य लोग उपस्थित रहें.

यह भी पढ़ें- MLA Rajesh Nagar ने नीमका गौशाला के सहायतार्थ 3.71 लाख का चैक सौंपा 

Sharing Is Caring
Shafi-Author

Shafi Shiddique