Post

स्लेज हैमर क्रिकेट एकेडमी ने 3 विकेट से राइजिंग क्रिकेट एकेडमी को हराया

PNN/ Faridabad: 1st रविंद्र फागना t-20 क्रिकेट लीग (क्वार्टर फाइनल) मैच में स्लेज हैमर फाउंडेशन क्रिकेट एकेडमी ने राइजिंग क्रिकेट एकेडमी (सोहना) को 3 विकेट से हराया.
यह मुकाबला रविंद्र फागना क्रिकेट एकेडमी के मैदान पर खेला गया. स्लेज हैमर फाउंडेशन क्रिकेट एकेडमी ने टॉस जीतकर गेंदबाजी करने का फैसला लिया. जिससे राइजिंग क्रिकेट एकेडमी ने पहले बल्लेबाजी करते हुए 20 ओवर में 6 विकेट पर 185 रन बनाया. बल्लेबाज विकास ने 67 रन, राजू ने 29 रन और मनोज ने 26 रन टीम के लिए जोड़ें. वहीं स्लेज हैमर फाउंडेशन क्रिकेट एकेडमी की ओर से गेंदबाजी करते हुए रोहित ने 2 विकेट, उदित मोहन, यतिन, शुभम विश्नोई और दिलीप ने 1-1 विकेट लेने में सफल रहे.

लक्ष्य का पीछा करते हुए स्लेज हैमर फाउंडेशन क्रिकेट एकेडमी की टीम महज 19.3 ओवर में 7 विकेट पर 189 रन बनाकर जीत हासिल की. टीम के बल्लेबाज विपुल कुमार कौशिक ने 47 रन, उदित मोहन ने 39 रन और कपिल राजपूत ने 19 रन बनाए. राइजिंग क्रिकेट एकेडमी की ओर से गेंदबाजी करते हुए आशीष लड्डू ने 4 विकेट, गुलशन ने 2 विकेट, सूरज कुंडू ने 1 विकेट लिए. मैच के अंत में धर्मेंद्र खटाना (एडवोकेट) ने उदित मोहन को मैन आफ द मैच का पुरस्कार दिया.

यह भी पढ़ें-

गौतम सैनी की शानदार बल्लेबाजी से एसए क्रिकेट एकेडमी ने क्रिक फाईन को 72 रन से हराया

Sharing Is Caring
Shafi-Author

Shafi Shiddique